मुज़फ्फरनगर: मुज़फ्फरनगर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के केशवपुरी मोहल्ले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया. मोहल्ले में पानी की टंकी से अचानक खून जैसा पानी और मांस के टुकड़े आने लगे. ये सब देख इलाके में अजीब सी सनसनी फैल गई. स्थानीय निवासियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की और चली गई.



दरअसल ये पूरा मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र के केशवपुरी का है जहां पर गुरुवार देर रात को नगरपालिका की टंकी से खून और मांस के टुकड़े निकलने लगे. लोग जब पानी भरने गए तो चौंक गए. सबके मन में एक ही सवाल था कि आखिर ऐसा कैसे हो सकता है. टंकी से निकलने वाला पानी का रंग खून जैसा था और पानी साथ-साथ मांस के टुकड़े भी निकल रहे थे.



घंटो बाद नगरपालिका के ईओ मौके पर पहुंचे और जांच कर कार्यवाही की बात कही. वहीं केशवपुरी के स्थानीय निवासियों का कहना है की ये पानी किसी भी काम में नहीं आ सकता है ना तो इसे पिया जा सकता है और ना ही किसी अन्य काम में प्रयोग किया जा सकता है. इसमें से बदबू आ रही है.


वार्ड मंम्बर भी सफाई की और कोई ध्यान नहीं दे रहा है. नगरपालिका के ईओ विकास सेन ने बताया की हमने पानी सूंघ कर भी देखा है और पी कर भी देखा है. अब फ़िलहाल पानी सही आ रहा है. जांच कराई जाएगी कि आखिर ऐसा क्यों हुआ.