लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के एमएलसी बुक्कल नवाब ने लखनऊ के जियामऊ स्थित राधा कृष्ण मंदिर में गोदान किया और कहा कि मरने के बाद परलोक में सुकून से रह सकें इसलिए गोदान कर रहे हैं.


इस अवसर पर पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने गोदान की खूबियां गिनाई और कहा कि गाय की एक सींग में ब्रह्मा निवास करते हैं और दूसरे में विष्णु और मस्तक में महादेव. गाय की आंखों में सूर्य और चंद्रमा निवास करते हैं. गाय हमारी मां के समान है.

हमीरपुर में नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप, किसान की बेटी को उठा कर ले गए थे दो युवक

उन्होंने कहा, "पूरी दुनिया के हर धर्म चाहे वे हिन्दू हो, या मुस्लिम, या चाहे सिख, इसाई और बौद्ध कोई भी धर्म हो, सभी ने एक आवाज में किसी बात को स्वीकार किया है तो वह है मृत्यु. गोदान इस लोक की नहीं परलोक की बात है. जिसके बारे में हर व्यक्ति नहीं सोचता. मैं मरने के बाद परलोक में सुकून से रह सकूं इसलिए गोदान कर रहा हूं. मेरे वालिद ने भी गऊ दान किया था. मैं तो कहता हूं सबको गऊ दान करना चाहिए."

बीजेपी राम मंदिर नहीं बनवाना चाहती केवल सत्ता चाहती है: शंकराचार्य स्वरूपानंद

राम मंदिर निर्माण के सवाल पर बुक्कल नवाब ने कहा, "मैंने पहले भी अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर सहमति जताई थी. मैंने कहा था कि अयोध्या में राम मंदिर बनना चाहिए. आज भी उस बयान और वादे पर कायम हूं."

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि देश में मुस्लिम और गाय दोनों सुरक्षित हैं. कुछ लोग हिंदू मुसलमान को लड़ाने के लिए गो हत्या करा रहे हैं. गऊ हत्या गलत है. यह निंदनीय है. उन्होंने कहा, "अविश्वास प्रस्ताव में सब साफ हो गया है कि बीजेपी से बड़ा कोई दल नहीं. विपक्ष कभी एक नहीं हो सकते. मैं बीजेपी में हूं और बीजेपी में ही रहूंगा."