पटना: बिहार में चर्चा का विषय बन चुकी पुष्पम प्रिया चौधरी के पोस्टर्स को रात में हटाया जा रहा है. इन पोस्टर्स को कौन हटवा रहा है इसका अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है. हालांकि पुष्पम के बारे में हर कोई चर्चा कर रहा है. साथ ही नेता उनके बारे में अपनी राय भी दे रहे हैं.


जेडीयू के पूर्व प्रवक्ता डॉ अजय आलोक ने प्रिया चौधरी के बारे में कहा, "बिहार विधानसभा चुनाव की धमक इतनी मजबूत है कि चुनाव नवंबर में होने हैं लेकिन फंफूंदी (मशरूम) अभी से इंग्लैंड में पैदा होने लगी है. जब चुनाव आते हैं तो इस तरह के मशरूम हमेशा उगते रहते हैं. ये कोई बड़ी बात नहीं है. लोकतंत्र में सबका स्वागत है. बहुत अच्छी बात है राजनीति में आ रही हैं और एक राजनीतिक परिवार से आती हैं. हम तो चाहते ही हैं कि बिहार में युवाओं की भागीदारी सुनिश्चित हो."


इसी बीच पुष्पम प्रिया के प्रचार करने के लिए एक गाड़ी सामने आई है. इस गाड़ी पर पुष्पम की तस्वीरों वाला पोस्टर लगा है. गाड़ी के ड्राइवर राजकुमार ने बताया कि वह गाड़ी को सिर्फ पटना और नालंदा में चलाएंगे. उन्होंने कहा, ''इस गाड़ी से पुष्पम प्रिया चौधरी का प्रचार हो रहा है जो हमारे बिहार की सीएम कैंडिडेट और पूर्व जेडीयू एमएलसी की बेटी हैं. उनके प्रचार में अभी पांच गाड़ी लगी हैं. जल्द ही पांच और गाड़ी नालंदा आएंगी.''


बता दें कि नालंदा नीतीश कुमार का गृह जिला है. अभी तक के अभियान से यह साफ हो गया है कि नीतीश कुमार पुष्पम के निशाने पर हैं. पुष्पम के पिता पूर्व एमएलसी विनोद चौधरी का कहना है कि पुष्पम होली के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सकती हैं. हालांकि विनोद चौधरी ने नीतीश कुमार में आस्था तो जताई लेकिन साथ ही अपनी बेटी के साथ होने की भी बात कही.


ये भी पढ़ें


लंदन में पढ़ी पुष्पम ने खुद को बताया बिहार के सीएम पद का दावेदार, RJD नेता बोले- ये बचपना है


MP: कांग्रेस के विधायकों की घर वापसी जारी, सियासी संकट के बीच दिल्ली पहुंचे सीएम कमलनाथ