लखनऊ: टीवी शो बिग बॉस में नजर आ चुके स्वामी ओम ने स्वामी चिन्मयानंद को बेकसूर बताया है. उन्होंने कहा कि हिन्दू संतों के खिलाफ साजिश की जा रही है जिसे सफल नहीं होने दिया जाएगा. गौरतलब है कि स्वामी चिन्मयानंद पर एक छात्रा ने रेप के आरोप लगाए हैं.


रविवार को शाहजहांपुर पहुंचे स्वामी ओम ने मीडिया से कहा कि निर्दोष हिन्दू संतों और साधुओं को बदनाम नहीं होने दिया जाएगा. स्वामी चिन्मयानंद के खिलाफ एक साजिश रची गई है और संत समाज इस साजिश का पर्दाफाश करेगा.


एसआईटी चीफ नवीन अरोड़ा ने कहा कि चिन्मयानंद प्रकरण में निष्पक्ष तरीके से विवेचना की जा रही है और कहीं कोई दवाब टीम पर नहीं है. उन्होंने कहा कि लोग इस केस से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर ना करें.


बीमार बेटी का इलाज कराने अलीगढ़ पहुंचे मुस्लिम परिवार पर भीड़ का हमला


इस बीच चिन्मयानंद की तबियत अचानक बिगड़ गई और डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं. दूसरी ओर चिन्मयानंद पर रेप के आरोप लगाने वाली छात्रा ने कहा कि अगर जल्द ही चिन्मयानंद को गिरफ्तार नहीं किया गया तो वह आत्महत्या कर लेगी.


आपको बता दें कि शाहजहांपुर के एक कॉलेज से लॉ की पढ़ाई कर रही एक छात्रा ने दावा किया था कि स्वामी चिन्मयानंद ने उसका शोषण किया है. हाल ही में छात्रा ने एसआईटी को एक पेन ड्राईव भी सौंपी है जिसमें कई वीडियो हैं.