लखनऊ: लखनऊ के थाना सरोजनीनगर इलाके में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई जहां अवैध संबंधो के शक में पति ने अपनी पत्नी की ईंट से मार- मार कर हत्या कर दी. इससे पहले कि वो मौके से फरार होता पुलिस ने उसे धर दबोचा. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी.


जानकारी के अनुसार यह मामला लखनऊ के थाना सरोजनी नगर के अमौसी रोड हनुमान पुरी का है. जहां कृष्ण मुरारी अपनी पत्नी और तीन बच्चों के साथ किराए के मकान में रहता था. पेंटिंग का काम कर वो अपने परिवार का पालन पोषण करता था.


आए दिन होता ता पति-पत्नी में झगड़ा


आरोपी कृष्ण मुरारी की मानें तो उसकी पत्नी सुमन के कई लोगों से नाजायज संबंध थे. इसी बात को लेकर कृष्ण मुरारी और सुमन में आए दिन झगड़ा होता रहता था. इसी झगड़े की वजह से सुमन कुछ दिन पहले मायके चली गई थी. वापस आने पर फिर झगड़ा शुरू हो गया.


आरोपी पति ने ईंट से कुचल दिया पत्नी का सिर


विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों में हाथापाई होने लगी. हाथापाई कमरे के अंदर से शुरु होकर बाहर तक आ गई. खाली प्लाट में दोनों हाथापाई कर रहे थे कि तभी कृष्ण मुरारी ने ईंट से सुमन का सिर कुचलकर लहूलुहान कर दिया. सुमन कमरे की तरफ भागी लेकिन गेट के अंदर पहुंचते ही वो गिर पड़ी और उसने दम तोड़ दिया.


गस्त पर निकली डायल 100 की टीम ने कृष्ण मुरारी को पकड़ा


यह देखकर कृष्ण मुरारी भाग खड़ा हुआ लेकिन गस्त पर निकली डायल 100 की गाड़ी में बैठे पुलिसकर्मियों ने कृष्ण मुरारी को खून से रंगा देखा तो शक के आधार पर उसे रोककर पूछताछ शुरू कर दी. पूछताछ के दौरान कृष्ण मुरारी ने अपना गुनाह कबूल कर घटनास्थल के बारे में बताया. जहां पहुंचकर पुलिस ने डेड बॉडी को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा.