कोलकाता में कोकीन रखने के आरोप में गिरफ्तार की गई बीजेपी नेता पामेला गोस्वामी ने बड़ा आरोप लगाया है. पामेला ने आरोप लगाया है कि कैलाश विजयवर्गीय के करीबी राकेश सिंह को इस मामले में गिरफ्तार किया जाना चाहिए. पामेला का कहना है कि राकेश सिंह की ही उन्हें फंसाने की साजिश है.


वहीं राकेश सिंह ने इन आरोपों को निराधार बताया है. राकेश सिंह का कहा है कि अगर ये आरोप साबित हो जाता है तो वह राजनीति छोड़ देंगे. उन्होंने कहा, 'कोलकाता पुलिस और टीएमसी कुछ भी करा सकती है. अगर कहीं से भी आरोप साबित हो जाता है तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा. लेकिन इसके लिए सबूत देना होगा.'


आखिर पामेला ने राकेश सिंह का नाम क्यों लिया?
इस सवाल के जवाब में राकेश सिंह ने कहा, 'ये ममता बनर्जी की साजिश है. बीजेपी को तोड़ने और बदनाम करने की साजिश है. आज कैलाश विजयवर्गीय का नाम लिया, कल अमित शाह का नाम लेंगी. जिंदगी में आजतक मैंने चाय नहीं पी, तो कोकीन सिगरेट में मेरा नाम जोड़ा जा सकता है. इस मामले की जांच होनी चाहिए. कोलकाता पुलिस बीजेपी को बदनाम करने की राजनीति कर रही है, हम डरने वाले नहीं है.'


पामेला गोस्वामी पर राकेश सिंह ने आगे कहा, "इस लड़की के पापा ने चार महीने पहले थाने में शिकायत की थी कि मेरी लड़की ड्रग एडिक्टिड है, हम अपनी लड़की को निकालना चाहते हैं. हम बीजेपी के सामान्य कार्यकर्ता हैं. अभी आगे और भी बीजेपी नेताओं को बदनाम किया जाएगा."


100 ग्राम कोकीन के साथ बीजेपी युवा नेता गिरफ्तार
पश्चिम बंगाल पुलिस ने कोकीन रखने के आरोप में बीजेपी की युवा नेता पामेला गोस्वामी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने पामेला को उस वक्त गिरफ्तार किया, जब वह न्यू अलीपुर इलाके में एनआर एवेन्यू में अपनी कार में सवार थी. पुलिस को उनके पास से करीब 100 ग्राम कोकीन बरामद हुआ. पामेला के साथ प्रबीर डे नाम के शख्स को भी गिरफ्तार किया गया. ये दोनों एक ही कार में सवार थे.


पामेला गोस्वामी पश्चिम बंगाल बीजेपी महिला युवा मोर्चा की नेता हैं. फिलहाल पामेला गोस्वामी पश्चिम बंगाल बीजेपी महिला युवा मोर्चा की सचिव हैं. इनके पास हुगली बीजेपी युवा मोर्चा के पर्यवेक्षक की भी जिम्मेदारी है.


ये भी पढ़ें-
कौन हैं कोकीन के साथ गिरफ्तार हुईं बीजेपी नेता पामेला गोस्वामी, जानिए उनके बारे में

दिल्ली: चांदनी चौक में रातों-रात बने हनुमान मंदिर पर सियासत, AAP-बीजेपी के नेताओं की लगी लाइन