हैदराबाद: देश के तमाम प्रदेशों के चुनावों में बीजेपी के प्रचार रथ की कमान संभाल चुके यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ अब दक्षिण भारत में एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी के गढ़ में बीजेपी के विस्तार अभियान का नेतृत्व करेंगे. सीएम योगी आदित्‍यनाथ आज हैदाराबाद नगर निगम के चुनाव में बीजेपी प्रत्याशियों के समर्थन में रोड शो करेंगे.


प्रचार के लिए राष्ट्रीय नेताओं को भी उतारा जा रहा है


बीजेपी निगम चुनाव को भी आक्रामक ढंग से लड़ रही है और प्रचार के लिए राष्ट्रीय नेताओं को भी उतारा जा रहा है. उत्तर भारत के शीर्षस्थ दलों में शुमार बीजेपी अब भी दक्षिण में तेलंगाना, आंध्र, तमिलनाडु, केरल आदि राज्यों में प्रभावी जीत से काफी दूर है. इसलिए पार्टी वहां स्थानीय चुनावों में भी सहभागिता कर जमीन मजबूत करने में जुट गई है.


पार्टी ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (जीएचएमसी) के 150 वॉर्डों के लिए 1 दिसंबर को होने वाले चुनावों में भी पूरी ताकत झोंक रही है. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी चुनाव प्रचार में शामिल होंगे.


गोलकोंडा क्षेत्र से प्रचार अभियान शुरू करेंगे योगी


हिंदुत्व के चेहरे, मठ की पहचान, यूपी के काम और आक्रामक शैली के चलते योगी की तेजी से बढ़ी लोकप्रियता को बीजेपी ने वहां भी भुनाने का फैसला किया है. योगी गोलकोंडा क्षेत्र से प्रचार अभियान शुरू करेंगे.


यह भी पढ़ें-

पीएम मोदी आज जाएंगे पुणे-हैदराबाद-अहमदाबाद, कोरोना वैक्सीन की तैयारी का लेंगे जायजा

IND vs AUS: इंग्लैंड के पूर्व कप्तान बोले-ऑस्ट्रेलिया से हर मैच हारेगा भारत, बताई ये वजह