Wrestlers Protest Update: पहलवानों के लिए न्याय की मांग को लेकर अब पश्चिम बंगाल की मुख्यमंमत्री ममता बनर्जी सड़कों पर उतर चुकी हैं. वह बुधवार (31 मई) को कोलकाता में तृणमूल कांग्रेस की तरफ से पहलवानों के समर्थन में की जा रही एक रैली में शामिल हुईं. हाथों में 'वी वांट जस्टिस' का पोस्टर लिए वह भारत के पहलवानों को न्याय देने की मांग कर रही थीं. उन्होंने कहा, "हमें अपने पहलवानों पर गर्व है."


WFI के चीफ और बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ किए जा रहे प्रदर्शन में पहलवानों को ममता बनर्जी का लगातार साथ मिल रहा है. बीते दिन भी उन्होंने पहलवानों के हक में बयान जारी किया था. उन्होंने कहा था, "हमारे पहलवानों को पीटा गया और प्रताड़ित किया गया. मैंने पहलवानों से बात की और उन्हें अपना समर्थन दिया."


बृजभूषण सिंह की गिरफ्तारी की मांग 


ममता बनर्जी ने पहलवानों के प्रदर्शन को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने पूछा आखिर इतने गंभीर आरोप होने के बाद भी बृजभूषण सिंह को गिरफ्तार क्यों नहीं किया जा रहा है. आज कोलकाता में पहलवानों के समर्थन में निकाली गई रैली हाजरा से शुरू होकर रवींद्र सदन पर समाप्त हुई. 






मेडल गंगा में बहाने हरिद्वार पहुंचे थे पहलवान 


बता दें कि पहलवान बीते एक महीने से ज्यादा समय से भारतीय कुश्ती महासंघ के प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं. यहां तक कि उन्होंने मंगलवार (30 मई) को कड़ी मेहनत से जीते अपने मेडल गंगा नदी में बहाने का भी ऐलान किया था और वह इसके लिए हरिद्वार भी पहुंचे थे. हालांकि, खाप और किसान नेताओं के समझाने के बाद उन्होंने इस फैसले को वापस ले लिया था.


ये भी पढ़ें:


Wrestlers Protest: पहलवानों के प्रदर्शन पर खेल मंत्री अनुराग ठाकुर बोले, 'ऐसा कदम नहीं उठाना चाहिए जिससे...'