Sandeshkhali Rape Case: पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में महिलाओं के कथित रेप और उत्पीड़न के मामले पर पूरे देश में सियासत गर्म है. इस बीच BJP के आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय ने एक और महिला के साथ रेप की घटना का दावा किया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करके इस मामले की जानकारी दी है. 


सोशल मीडिया पर उन्होंने लिखा, 'संदेशखाली अभी भी जल रहा है, टीएमसी के असामाजिक तत्त्वों के द्वारा किये जा रहे अत्याचार और उत्पीड़न के कारण. इस आतंक के राज में पीड़ितों में एक और महिला शामिल हो गई हैं. जो संदेशखाली में सामूहिक यौन उत्पीड़न की दर्दनाक कहानी के खिलाफ मुखर विरोध करने वाले गृहणी हैं. आज जब बीजेपी नेता प्रियंका टिबरेवाल वहां गई तो उन्हें धमकियों और यातनाओं के बारे में बताया गया.


उन्होंने आगे कहा, 'उस महिला को चुप कराने के लिए खौफनाक कोशिश की गई है. दरअसल, उन्हें कुख्यात टीएमसी नेता दिलीप मलिक के परिचितों ने अगवा कर लिया था. उनके हाथ-पैर बांध दिए थे. इसके बाद उनकी असहमति को दबाने के लिए उन्हें तालाब में धकेल दिया. पड़ोसियों के हस्तक्षेप की वजह से उनकी जान बच गई. 


जानें क्या है पूरा मामला 


आरोप है कि संदेशखाली के मगरपारा इलाके में एक महिला के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया है. रेप के बाद उस महिला को मरने के लिए तालाब के किनारे फेंक दिया गया. पीड़ित महिला का पति संदेशखाली के थाने में काम करता है. 


पीड़िता के पति ने आरोप लगाया है कि तीन नकाबपोश बदमाश उसकी पत्नी को उठाकर लेकर गए और इस जघन्य अपराध को अंजाम दिया. पीड़िता ने संदेशखाली में हो रहे अत्याचार की आवाज़ उठाई है. इस मामले को लेकर बीजेपी नेता प्रियंका टिबरेवाल ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. उन्होंने बताया कि वो महिला को लेकर पुलिस स्टेशन गई हैं.


ये भी पढ़ें: Supreme Court of ED Arrest: 'कोर्ट के संज्ञान में है केस तो PMLA के तहत आरोपी को अरेस्ट नहीं कर सकती ED', सुप्रीम कोर्ट का निर्देश