नई दिल्लीः तीन तलाक के मुद्दे पर अपने धर्म और समाज के ठेकेदारों को कोसने वाली मुस्लिम लड़की ने अब अपने बयान के लिए माफी मांगी है. वीडियो में तीन तलाक के मुद्दे पर अपने धर्म और समाज के ठेकेदारों को कोसने के साथ इस लड़की ने योगी सरकार के रुख की तारीफ की थी.  इस लड़की ने तीन तलाक के मुद्दे पर जो कुछ कहा था वो पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.


अब लड़की ने अपने ऊपर दबाव की बात कहने के साथ माना है कि तीन तलाक के नाम पर इसकी बहन के साथ जो कुछ हुआ उसे लेकर वो काफी गुस्से में भी थी. दरअसल इस महिला की बहन के पति ने चार दिन पहले ही उन्हें तलाक दिया है.


 इससे पहले वायरल हो रहे वीडियो में लड़की कहती नजर आ रही है कि 'योगी सरकार बहुत अच्छा कर रही है, उनसे विनती करती हूं कि वो ऐसे ही काम करे. ये तीन तलाक रोक दिए जाएं. इनकी कोई कद्र ना की जाए. जो व्यक्ति तीन तलाक कहे उसे उम्रकैद दे देनी चाहिए. मुझसे कहो तो मैं  उसे चौराहे पर टांग तलवार उसकी गर्दन से आरपार कर दूं. ऐसा होता रहा तो हम सारी मुस्लिम महिलाएं  हिन्दूओं के साथ जा कर फेरे लगा लेंगे.'


महिला की बहन ने इस बारे में स्थानीय कोतवाली में लिखित शिकायत भी दी है. आरोप है कि उसके ससुराल वालों ने पहले तो दहेज़ के लिए दबाव बनाया और फिर उसके पति का इसी साल इसी महीने 16 अप्रैल को दूसरा निकाह कर दिया है, जिसके लिए उसके पति ने उसे तीन बार तलाक कहकर छोड़ दिया.