Whatsapp Down Memes: दुनिया के कई देशों में मंगलवार को व्हाट्सएप की सेवाएं डाउन हो गई थी. यूजर्स मैसेजिंग प्लेटफॉर्म पर ना तो संदेश भेज पा रहे थे और ना ही उन्हें संदेश मिल रहा था. करीब दो घंटे बाद सेवा दोबारा से बहाल हो गई. वहीं जिस दौरान व्हाट्सएप डाउन रहा तब यूजर्स ने अपनी भड़ास निकालने व मजाक बनाने के लिए ट्विटर का सहारा लिया. ट्विटर पर मीम्स की बाढ़ गई. ट्विटर पर #Whatsappdown भी ट्रेंड कर रहा है.


व्हाट्सएप सर्व डाउन होने के चलते दुनियाभर के कई देशों में लोगों को इसका इस्तेमाल करने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. इस बीच, एक तरफ जहां इसके यूजर्स को परेशानी हुई तो वहीं दूसरी तरफ ट्विटर पर व्हाट्सएप को लेकर एक से बढ़कर एक मजेदार मीम्स शेयर किए गए. मीम फैक्ट्री मानो अचानक ही ट्विटर पर एक्टिव हो गई. फिर चाहे हेरा फेरी मूवी का कोई सीन हो या भूल भुलैया फिल्म का कोई किरदार, हंसाने वाले मीम्स की कोई कमी नहीं रही.


चलिए आपको अब कुछ मजेदार मीम्स दिखाते हैं- 


बेलबेरी नाम की यूजर ने लिखा, "मैं यह पुष्टि करने के लिए ट्विटर पर दौड़ी कि क्या व्हाट्सएप वास्तव में कर रहा है."






 


मोहित पॉल नाम के यूजर ने लिखा, "इसके लिए मैं अपने वाईफाई को दोष दे रहा था लेकिन वास्तव में मुझे ट्विटर पर जांच करनी पड़ी कि व्हाट्सएप डाउन है."






 


एक और यूजर ने लिखा, "मैं अपने फोन को फिर से चालू करने के बाद इसे फ्लाइट मोड पर डाल रहा हूं और व्हाट्सएप को अनइंस्टॉल कर रहा हूं और फिर ट्विटर पर आ रहा हूं 😭#व्हाट्सएपडाउन






देखिए कुछ और मजेदार मीम्स-