मुंबई: 7 मई, 2018 को मुंबई के आरे कॉलोनी में ड्रग के ओवर डोज़ के कारण 20 साल के अथर्व शिंदे नाम के लड़के की मौत हो गई थी. यह लड़का मुंबई पुलिस में कार्यरत्त एक पुलिसकर्मी का बेटा था. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ड्रग्स रैकेट को तोड़ने के लिए 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. इनमें से एक है अब्बास. अब्बास ही वो शख्स है जो पुलिस वाले के बेटे की मौत का कारण बना था. अब्बास का नाम शॉविक के ड्रग्स चैट में भी सामने आया है. अथर्व की मौत का ड्रग्स कनेक्शन अब रिया और शॉविक ड्रग रिंग तक जुड़ गया है.


अथर्व 7 मई के दिन घर से भाग कर मुंबई के आरे कॉलोनी के एक बंगलो में गया था, जहां कुल 8 लोग पार्टी में शामिल हुए थे. उस वक्त FSL की रिपोर्ट में कैनबिस कंज्यूम करने की बात सामने आई थी. NCB के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, NCB की तरफ से गिरफ्तार अब्बास नाम के ड्रग्स पैडलर ने उस वक़्त ड्रग्स मुहैया कराये थे.


2018 में ड्रग्स ओवर डोज़ से अथर्व शिंदे की संदिग्ध हालत में मौत का मामला सामने आया था. अथर्व मुंबई पुलिस के क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर नरेंद्र शिंदे का बेटा था. एक दिन, रातभर से ज्यादा समय तक घर ना आने पर नरेंद्र शिंदे ने आरे पुलिस स्टेशन में बेटे के लापता होने का मामला दर्ज कराया था. पुलिस को उसी दिन संदिग्ध हालत में मुंह से खून निकलने वाली एक लड़के की डेडबाडी मिली जो अथर्व की थी.


पुलिस को पोस्टमार्टम से पता चला था कि अथर्व की मौत ड्रग्स ओवर डोज़ से हुई थी. आरे पुलिस ने इस मामले में किसी को गिरफ्तार नहीं किया. क्राइम ब्रांच को मामले की जांच सौंपी गई. उस समय के अधिकारी इस बात की पुष्टि करते हैं, लेकिन मामले पर कुछ बोलना नहीं चाहते.


एनसीबी की तरफ से गिरफ्तार अब्बास ने पूछताछ के दौरान कबूल किया है कि आरे में 2018 में अथर्व को एक पार्टी में ड्रग्स उसने ही दिया था, जिसमें ओवर डोज़ के कारण अथर्व की मौत हुई. मामले की जांच अब क्राइम ब्रांच के पास है, लेकिन अथर्व की मौत मिस्ट्री आज भी जस की तस है.