West Bengal SSC Scam: पश्चिम बंगाल (West Bengal) शिक्षक भर्ती घोटाले (SSC Scam) की जांच में प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी (ED) की टीम छानबीन करने में जुटी है. इस बीच ईडी के सूत्रों ने बताया है कि अर्पिता मुखर्जी (Arpita Mukherjee) ने पूछताछ के दौरान खुलासा किया है कि उनके घर से जब्त किया गया सारा पैसा पश्चिम बंगाल के मंत्री पार्थ चटर्जी (Partha Chatterjee) का है. अर्पिता मुखर्जी ने दावा किया कि पार्थ के आदमी ही यहां पैसे लाकर रखते थे या कभी-कभी मंत्री पार्थ चटर्जी खुद भी आते थे. 


पश्चिम बंगाल (West Bengal) के मंत्री पार्थ चटर्जी की करीबी अर्पिता मुखर्जी ने ये भी दावा किया कि उसे उस कमरे में जाने की अनुमति नहीं थी, जहां पैसे रखे जाते थे.


अर्पिता मुखर्जी ने खोले राज


पश्चिम बंगाल शिक्षक भर्ती घोटाले में ईडी के कबूलनामे में अर्पिता मुखर्जी ने कहा है कि जो भी पैसे बरामद हुए हैं वो सभी पार्थ चटर्जी के पैसे हैं. उन्होंने दावा किया कि उनके ही आदमी यहां पैसे लाकर रखते थे. जानकारी के मुताबिक अर्पिता मुखर्जी कल रात से रो रही हैं. ईडी की पूछताछ के बाद वो टूट गई हैं. बताया जा रहा कि वो रात को देर से सोयी हैं. उन्होंने खुद को निर्दोष बताते हुए कहा कि मुझे इस बारे में कुछ नहीं पता है. मुझे उस कमरे में भी जाने नहीं दिया जाता था.


पार्थ चटर्जी के निजी सचिव सुकांत आचार्य तलब


प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने कोलकाता में एजेंसी के मुख्यालय में पार्थ चटर्जी के निजी सचिव सुकांत आचार्य (Sukanta Acharya) को आज फिर से पूछताछ के लिए तलब किया है. पश्चिम बंगाल (West Bengal) शिक्षक भर्ती घोटाले (SSC Scam) की जांच में जुटी ईडी की टीम ने नोटों का एक और जखीरा बरामद किया है. बेलघरिया में ईडी ने 28 करोड़ 90 लाख रुपये और लगभग 5 किलो सोना जब्त किया है. इस कैश को गिनने के लिए कई मशीनों को मंगवाया गया था. 


ये भी पढ़ें:


काली कमाई के रहस्यलोक का खुला दूसरा दरवाजा! अर्पिता के नए ठिकाने से 5 KG सोना, 29 करोड़ कैश बरामद, टॉयलेट में भी छिपा था खजाना


SSC Scam: पार्थ चटर्जी मामले पर बैशाखी बनर्जी ने खोली मंत्री की पोल, बोलीं- अपने पद का करते थे गलत इस्तेमाल