कोलकाता: पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव की तारीखें जैसे-जैसे नजदीक आ रही है राजनेताओं के बयान में और तीखे होते जा रहे हैं. मुख्यमंत्री और टीएमसी की अध्यक्ष ममता बनर्जी ने मोटेरा स्टेडियम का नाम बदले जाने और कोविड-19 टीकाकरण प्रमाण पत्रों पर प्रधानमंत्री की तस्वीर को लेकर कटाक्ष किया.


उन्होंने कहा, ‘‘प्रधानमंत्री के नाम पर स्टेडियम का नाम रखा गया. कोविड-19 टीकाकरण प्रमाणपत्रों में उनकी तस्वीरें लगायी गयीं. एक दिन आएगा जब समूचा देश उनके नाम पर होगा.’’


महिला दिवस के मौके उन्होंने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि यहां महिलाएं सुरक्षित हैं. पीएम मोदी के प्यारे राज्य यूपी में महिलाएं असुरक्षित महसूस करती हैं.


ममता बनर्जी ने खबरों का हवाला देते हुए कहा कि मोदी-शाह के ‘मॉडल राज्य’ गुजरात में पिछले दो वर्षों में प्रतिदिन बलात्कार की चार घटनाएं, हत्या की दो घटनाएं हुई हैं.


उन्होंने आगे कहा कि अगर सुरक्षा नहीं होती तो बंगाल में महिलाएं रात में इतनी आजादी से नहीं घूम पातीं. बता दें कि पीएम मोदी ने रविवार को ब्रिगेड मैदान में बीजेपी की रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि बंगाल में महिलाएं असुरक्षित महसूस करती हैं.


सीएम ममता ने इस दौरान, 'हरे कृष्ण हरे हरे, तृणमूल घरे घरे' का नारा दिया. उन्होंने कहा कि हम खेलेंगे, हम जीतेंगे, हम लड़ेंगे, हम करेंगे, हमें बीजेपी नहीं चाहिए, हम दंगे नहीं चाहते, हम भ्रष्टाचार नहीं चाहते हैं, हम नरेंद्र मोदी नहीं चाहते हैं और हम अमित शाह नहीं चाहते.


कोलकाता में कॉलेज स्कवायर इलाके में तृणमूल कांग्रेस की रैली के दौरान उन्होंने कहा कि विधानसभा की सभी 294 सीटों पर मेरे और बीजेपी के बीच मुकाबला है.


बता दें कि पश्चिम बंगाल में आठ चरणों में वोट डाले जाएंगे. पहले चरण का मतदान 27 अप्रैल को होगा और चुनाव रिजल्ट दो मई को तमिलनाडु, असम, पुदुचेरी और केरल के साथ आएंगे.


राहुल गांधी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर कसा तंज, कहा- लिख कर ले लीजिए...