West Bengal SSC Scam: पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी सरकार (Mamata Banerjee Government) में मंत्री पार्थ चटर्जी (Partha Chatterjee) शिक्षक भर्ती घोटाले की जांच में घिरते जा रहे हैं. प्रवर्तन निदेशालय (ED) इस केस की जांच कर रहा है. तृणमूल कांग्रेस (TMC) ने बीजेपी (BJP) पर एजेंसियों का इस्तेमाल कर राजनीतिक दलों की एकता को तोड़ने का आरोप लगाया.


जिसके जवाब में भाजपा सांसद दिलीप घोष (BJP MP Dilip Ghosh) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. दिलीप घोष ने टीएमसी के इस आरोप का खंडन करते हुए कहा कि किसी भी पार्टी को तोड़ना या बनाना एजेंसियों का काम नहीं है. 


दिलीप घोष ने टीएमसी पर किया पलटवार


दरअसल, पश्चिम बंगाल में टीचर भर्ती घोटाले को लेकर टीएमसी मंत्री पार्थ चटर्जी पर ईडी का शिकंजा कसता जा रहा है. राज्य सरकार बीजेपी पर एजेंसियों के गलत इस्तेमाल करने का आरोप लगा रही है. बंगाल से बीजेपी सांसद दिलीप घोष ने टीएमसी के इस आरोप पर पलटवार करते हुए कहा, "किसी भी पार्टी को बनाना या तोड़ना एजेंसियों का काम नहीं है, बल्कि घोटालों और घोटालों का पर्दाफाश करना है. एजेंसियों ने सही साधनों का उपयोग करके सही जगहों पर पहुंच बनाई है, इसलिए इतनी बड़ी संख्या में नोटों के बंडल बरामद किए जा रहे हैं."


बीजेपी सांसद ने शिक्षक भर्ती घोटाले को लेकर टीएमसी पर अपना हमला जारी रखते हुए कहा, "जो लोग झूठ बोल रहे हैं और अब इसे छिपाने की कोशिश कर रहे हैं, जनता क्या कहेगी? क्या आपने इसके लिए उनका वोट हासिल किया? आप 2021 में पश्चिम बंगाल का चुनाव जीतकर 21 करोड़ रुपये लूट सकते हैं, आपको ये अधिकार किसने दिया?


पार्थ चटर्जी की आय से अधिक संपत्ति मिली


आपको बता दें कि केंद्रीय जांच एजेंसी ने टीएमसी नेता पार्थ चटर्जी की करीबी सहयोगी अर्पिता मुखर्जी के परिसर से 21 करोड़ रुपये नकद और 1 करोड़ रुपये से अधिक के आभूषण बरामद किए गए थे. ईडी ने पार्थ चटर्जी की गिरफ्तारी के बाद से उनकी कई आय से अधिक संपत्ति का खुलासा किया, जिसमें पश्चिम बंगाल के डायमंड सिटी में तीन फ्लैट भी शामिल हैं.


इसे भी पढ़ेंः-


Karnataka: बीजेपी यूथ विंग के नेता की निर्मम हत्या, CM बसवराज बोम्मई ने की निंदा


Monkeypox in India: मंकीपॉक्स वैक्सीन को लेकर क्या है सीरम इंस्टीट्यूट के अदार पूनावाला का प्लान? खुद दी ये जानकारी