UP Elections: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने शुक्रवार को योगी आदित्यनाथ सरकार पर जमकर हमला बोला. प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा, जो लोग यह दावा करते हैं कि उन्होंने यूपी को नंबर वन बना दिया है, असल में वह सूबे को कस्टडी में मौत, भुखमरी, किसान आत्महत्या, सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों को बेचने और जिंदा गाय को दफन करने के मामले में नंबर वन तक ले गए हैं. उन्होंने कहा, क्या कोई यह सोच सकता है कि जिंदा गाय को दफन किया जा सकता है?


अखिलेश ने सवाल दागते हुए कहा कि कौन से क्षेत्र में यूपी नंबर वन है? यूपी में ईज ऑफ डूइंग बिजनेस नहीं बल्कि ईज और डूइंग क्राइम है. सड़कों की हालत देखिए. अगर आप  उद्धाटन के वक्त नई बनी सड़क पर नारियल फोड़ेंगे तो नारियल नहीं बल्कि सड़क टूट जाएगी. 


Rafale Aircraft: फ्रांस के रक्षा मंत्री का बड़ा बयान- 'जरूरत पड़ी तो भारत को अतिरिक्त राफेल देने को तैयार'


केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी पर हमला बोलते हुए अखिलेश ने कहा, मोदी सरकार को उन्हें सस्पेंड कर देना चाहिए. मुख्यमंत्री को यह बताना चाहिए कि वह कब अपने फेवरेट बुलडोजर को लखीमपुर खीरी ले जा रहे हैं. 


जनता को दिक्कत-किल्लत और जिल्लत के अलावा कुछ नहीं दिया: अखिलेश


सपा सुप्रीमो ने हमला बोलते हुए कहा, बीजेपी ने जनता को दिक्कत-किल्लत और जिल्लत के अलावा कुछ नहीं दिया. किसानों को खाद नहीं मिलने की वजह से दिक्कत हो रही है.  सरकार कहती है ऑक्सीजन की कमी से किसी की मौत नहीं हुई है. लोग अस्पताल से शमशान तक लाइन लगाए रहे. इससे बड़ा झूठ कोई नहीं हो सकता है.  सरकार ने लोगों को अनाथ करके छोड़ दिया. जनता ने मन बना लिया है कि इस सरकार को हटाना है.  जिस तरह से कोरोना में लोगों की जान गई है एक परिवार वाला ही समझ सकता है, जिसका परिवार नहीं  वो नहीं समझ सकता. 


Omicron Cases in Delhi: दिल्ली में ओमिक्रोन के 10 नए मामले, कुल केस बढ़कर 20 हुए, 10 लोग डिस्चार्ज