UP Election 2022: कासगंज में पेगासस मुद्दे (Pegasus Issue) पर एबीपी न्यूज़ के सवालों पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Defense Minister Rajnath Singh) ने पत्रकारों से कहा कि पहले ही सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में बनी कमेटी इस मामले की जांच कर रही जांच के बाद ही कुछ कह सकते हैं. 


वहीं चुनाव को लेकर सिंह ने कहा कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश बीजेपी के लिए कोई चेलेंज नही है. बीजेपी को जन सामान्य का समर्थन मिल रहा है. रक्षामंत्री ने कहा कि बीजेपी मेजोरिटी से उत्तर प्रदेश में सरकार बनाएगी. जिन्ना और गन्ना मुद्दे पर राजनाथ सिंह ने सपा पर निसाना साधते हुए कहा कि बीजेपी गन्ना किसानों का भुगतान कर रही है. वहीं अगर आपको जिन्ना के बारे में जनना है तो जो जिन्ना का नाम ले रहे हैं समाजवादी पार्टी के नेताओं से पूछ सकते है. 


राजनाथ सिंह जनसंपर्क के लिए कासगंज पहुंचे


दरअसल चुनाव की तारीख नजदीक आने के साथ ही यूपी में बीजेपी ने सभी बड़े नेताओं को चुनावी मैदान में उतार दिया है. आज भारत सरकार के रक्षामंत्री राजनाथ सिंह जनसंपर्क के लिए कासगंज पहुंचे. वे यहां BJP प्रत्याशी देवेंद्र सिंह राजपूत के समर्थन में क्षेत्र के लोगों से संवाद करेंगे. 


सीएम योगी आज बुलंदशहर में कर रहे हैं चुनाव प्रचार


वहीं उत्तर प्रदेश के सीएम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज बुलंदशहर दौरा करे रहे हैं. इस दौरान वह शिकारपुर और खुर्जा में जनसंपर्क करेंगे. साथ ही शिकारपुर में प्रबुद्ध वर्ग से संवाद और खुर्जा में बनाये गए 100 बेड के कोविड हॉस्पिटल का निरीक्षण करेंगे. 


ये भी पढ़ें: 


UP Election 2022: जमीनी लड़ाई के साथ-साथ BJP-SP में ट्विटर वॉर जारी, एक दूसरे जमकर ट्वीट बरसा रहे हैं अखिलेश और योगी


UP Election 2022 : उत्तर प्रदेश के पोल्स ऑफ पोल में अखिलेश यादव अभी भी सरकार बनाने से दूर, इस पार्टी की बन सकती है सरकार