UP Election 2022: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को दावा किया कि अगर कांग्रेस, सपा या बसपा सत्ता में होती, तो राम मंदिर और काशी विश्वनाथ धाम का सपना कभी पूरा नहीं होता. योगी ने बीजेपी बृज क्षेत्र के बूथ अध्यक्ष सम्मेलन में ये बात कही. उन्होंने सपा और बसपा पर कटाक्ष करते हुए कहा, "बुआ (बसपा अध्यक्ष मायावती) और बबुआ (सपा प्रमुख अखिलेश यादव) नाउम्मीद हैं. उन्हें जनता अब नाउम्मीद ही रहने देगी.


सीएम योगी  ने आगे कहा, "इन लोगों के पास जब सत्ता थी तब कुछ किया नहीं. अब कह रहे हैं कि ये तो हम भी करना चाहते थे" मुख्यमंत्री ने कहा कि आगामी 18 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इसी बृज क्षेत्र में देश के सबसे बड़े गंगा एक्सप्रेस वे की नींव रखने जा रहे हैं. उन्होंने कहा, "तब कई नेता कहेंगे कि यह सपना तो हमने भी देखा था, लेकिन बना नहीं पाए. हमारे विकास कार्यों को देखकर कुछ लोगों को विकास को लेकर दौरे पड़ने लगते हैं." 


कोरोना में सभी पार्टियां घरों में दुबकी थीं- सीएम 


मुख्यमंत्री योगी ने आरोप लगाया कि जब कोविड-19 महामारी थी तब सभी पार्टियां घरों में दुबकी थीं. अब जब चुनाव आ रहा है, तो चौराहों पर बोली बोलते नजर आ रहे हैं. उन्होंने कहा, "आज हमारी डबल इंजन की सरकार ने मुफ्त राशन वितरण अभियान की डबल डोज शुरू की है, जिससे प्रदेश के लगभग 15 करोड़ लोग लाभान्वित होंगे."


एटा में में जेपी नड्डा का विपक्षी दलों पर हमला 


वहीं, आज उत्तर प्रदेश के एटा में बूथ सम्मेलन कार्यक्रम के दौरान सभा को संबोधित करते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधा. जेपी नड्डा ने कहा कि राजनीतिक दल वोट और कुर्सी की खातिर लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल जिन्होंने 567 राज्यों को एक करके ये भारत देश बनाया उनकी तुलना जिन्ना से करते हैं. उन्होंने कहा, "हम 'गन्ना' की बात करते हैं वो 'जिन्ना' की बात करते हैं. 


ये भी पढ़ें-


Rakesh Tikait: आंदोलन खत्म होने के बाद महाराष्ट्र-तमिलनाडु में किसानों की बैठक, टिकैत बोले- जहां बुलाते हैं, वहां मीटिंग करते हैं


Farmers Case Withdrawal: किसानों पर दर्ज मामले वापस लेने को लेकर हुआ सवाल, कृषि मंत्री तोमर बोले- राज्य सरकारें लेंगी फैसला