UP Election Update: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने शुक्रवार को बदायूं में एक चुनावी रैली को संबोधित किया. इस दौरान योगी ने बिना नाम लिए सपा के मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर जमकर निशाना साधा और लोगों से बीजेपी को वोट देकर बहुमत दिलाने की अपील की. योगी ने अपने संबोधन में 5 साल की सरकार की उपलब्धियां भी गिनाईं.


जानें क्या बोले योगी आदित्यनाथ


योगी आदित्यनाथ ने कहा कि "उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सरकार से पहले माफिया राज गुंडागर्दी और दबंगई का बोलबाला था, जिसे पिछले 5 सालों में पूरी तरह बंद कर दिया है. पहले प्रदेश में दंगे होते थे और व्यापारियों पर बम फेंके जाते थे और आज कांवड़ यात्रा धूमधाम से निकल रही है. बीजेपी की डबल इंजन सरकार ने बेटियों के साथ व्यापारियों को भी सुरक्षा का माहौल दिया है."


योगी आदित्यनाथ ने इस दौरान अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाई और कहा कि, "कोरोना के वक्त में लोगों को सरकार ने फ्री टेस्टिंग, फ्री इलाज और फ्री वैक्सीन देने का काम किया है. पहले विपक्ष के लोग कहते थे कि यह वैक्सीन तो मोदी और बीजेपी की है. अगर मोदी और बीजेपी की वैक्सीन लगवाकर आप कोरोना से बचे हैं तो आपको वोट भी बीजेपी को देना चाहिए. बीजेपी सरकार ने गरीबों को डबल राशन देने का काम किया है."


योगी आदित्यनाथ ने कहा कि "पहले विकास का पैसा इत्र वाले मित्र के यहां चला जाता था. लेकिन हमारी खोजी बुलडोजर वहां पहुंच गई और वहां से गड्डियां निकलीं. हमने गरीबों को राशन दिया, लोगों को बिजली दी, किसानों का कर्ज माफ किया और एक्सप्रेसवे देकर विकास किया." योगी ने कहा कि "बीजेपी की सरकार में विकास और बुलडोजर एक साथ चलते हैं. गरीबों किसानों, व्यापारियों और नौजवान के रोजगार के लिए विकास होता है. जबकि माफिया और दबंगों के लिए बुलडोजर चलाना बेहद जरूरी है. इससे प्रदेश के लोग सुरक्षित महसूस करते हैं." 


यह भी पढ़ेंः Unnao में दलित लड़की के मर्डर केस में आया Samajwadi Party के नेता के बेटे का नाम, Akhilesh Yadav ने कही ये बात


Jammu-Kashmir: बांदीपोरा में सुरक्षाबलों के काफिले पर आतंकी हमला, पांच जवान जख्मी