Gujarat Assembly Election: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने गुजरात के खेड़ा में जनसभा को संबोधित करने के दौरान कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (AAP) पर निशाना साधा है.  साथ ही उन्होंने बीजेपी को वोट देने की अपील की. 


यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ ने खेड़ा के महुधा विधानसभा में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, "उत्तर प्रदेश में कांग्रेस को 403 में से मात्र 2 सीट मिली हैं. 'राम नाम सत्य है' के लिए भी 4 लोग चाहिए होते हैं पर कांग्रेस को 4 भी नहीं मिले. आम आदमी पार्टी को तो एक भी सीट नहीं मिली."


'जो काम पांच सौ सालों में नहीं हुआ हमने कर दिया'


यूपी के सीएम योगी आदित्यानाथ ने कहा कि केंद्र में मोदी सरकार के आने के बाद  हम दुनिया की पांचवी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बने. हम उस ब्रिटेन को पछाड़ दिया जिसने हम पर 200 साल तक राज किया है. अब हम जी-20 की अध्यक्षता कर रहे हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि पांच सौ सालों से राम मंदिर नहीं बन पा रहा था लेकिन पीएम मोदी ने वो कर दिया. 






क्या है गुजरात मॉडल 


मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ ने कहा कि  गुजरात मॉडल नक्सलवाद अलगाववाद और आतंकवाद को खत्म करने का मॉडल बन गया है. उन्होंने कहा कि बुल्डोजर अब सिर्फ सड़क ही नहीं बनाता बल्कि अब आतंकवाद का खात्मा भी करता है.


ये भी पढ़ें-गुजरात में ओवैसी को दिखाए गए काले झंडे, अहमदाबाद के रोड शो में लगे Go Back के नारे