Assam Security Forces ULFA Encounter: पूर्वी असम के तिनसुाकिया जिले (Tinsukia) के काकोपाथर में शुक्रवार को पुलिस और सेना की टीम के साथ हुई मुठभेड़ के दौरान एक उल्फा (आई) उग्रवादी मारा गया. एसपी देबोजीत देवरी ने बताया कि तिनसुकिया जिले में आज उल्फा संगठन (ULFA) और सुरक्षाबलों के के बीच मुठभेड़ हुई. उल्फा के 6 कैडरों के गोला बारूद के साथ घुसपैठ की सूचना मिली थी. जिसके बाद सुरक्षा बलों और पुलिस ने संयुक्त तलाशी अभियान शुरू किया.


इस दौरान हुई मुठभेड़ में एक उल्फा उग्रवादी मारा गया. सुरक्षा बलों ने विशिष्ट इनपुट पर कार्रवाई करते हुए एक ऑपरेशन शुरू किया था. जानकारी मिली थी कि छह सदस्यीय उल्फा (आई) टीम जिले के काकोपाथर पुलिस थाने के तहत दपाथेर मजगांव गांव में एक घर में शरण ले रही थी. 


सेना का सर्च ऑपरेशन जारी


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुरक्षाबलों की टीम जैसे ही घर के पास पहुंची, उन पर भारी फायरिंग शुरू कर दी गई. उल्फा-आई (ULFA-I) की टीम ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाते हुए दो ग्रेनेड भी दागे. इस दौरान एक उग्रवादी मारा गया. पुलिस अधिकारी ने बताया कि भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया है. हमारा सर्च ऑपरेशन अभी जारी है. सभी आस-पास के गांवों और भागने के रास्तों को बंद कर दिया गया है ताकि आतंकवादी भाग न सकें.


ये भी पढ़ें- 


Jammu Kashmir: पाकिस्तान की नापाक साजिश का मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं सुरक्षा बल, 2022 में अब तक 121 आतंकी ढेर


Airports in UP: यूपी सरकार ने AAI के साथ किया अनुबंध, अब जल्द 05 हवाई अड्डों से शुरू हो जाएगी वायुसेवा