उज्जैन: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर गुजरात के नवनिर्वाचित विधायक जिग्नेश मेवाणी के बयान पर उठा विवाद थम नहीं रहा है. अब उज्जैन से बीजेपी सांसद चिंतामणि मालवीय ने अपनी फेसबुक पोस्ट से जिग्नेश मेवाणी को जवाब दिया है, लेकिन इस पोस्ट में बीजेपी सांसद ने मेवाणी की तुलना जानवर से कर दी.


जीत ने बिगाड़े जिग्नेश मेवाणी के बोल! पीएम मोदी की दी रिटायर होने की नसीहत

बीजेपी सांसद चिंतामणि मालवीय ने अपनी पोस्ट में लिखा है, ‘’मोदी जी से तो तुम लोगों की तुलना भी नहीं की जा सकती है.  क्योंकि सूर्य से काकरोचों की तुलना नहीं की जा सकती है.’’ इतना ही नहीं जिग्नेश के बहाने बीजेपी सांसद ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी हमला बोला.  उन्होंने लिखा, ‘’पैसे देकर राहुल  गांधी ने तीन गंदगी खाने और फैलाने वाले जानवर खरीद लिए पर इनमें संस्कार कहां से लाएंगे?’’

पोस्ट से साफ है कि उनके निशाने पर राहुल-जिग्नेश के अलावा अल्पेश ठाकोर और हार्दिक पटेल भी थे. जिसने सहयोग के दम पर गुजरात में कांग्रेस के अच्छे प्रदर्शन का दावा किया जा रहा था.



दरअसल गुजरात में विधायक बनने के बाद जिग्नेश ने पीएम मोदी को रिटायरमेंट लेने की सलाह दी थी. मेवाणी ने कहा था, ‘’चुनाव में भले ही बीजेपी जीती हो, लेकिन हमारी नैतिक जीत हुई है. मोदी जी को हिमालय पर चले जाना चाहिए और वहां जाकर हड्डियां गलाना चाहिए.’’

इस बयान के बाद जिग्नेश बीजेपी नेताओं के निशाने पर आ गए थे. साथ ही पीएम मोदी पर टिप्पणी को लेकर उनकी सोच पर सवाल उठाए गए थे, लेकिन अब बीजेपी के ही सांसद की इस पोस्ट ने पार्टी को बैकफुट पर ला दिया है.