Udhampur Police: जम्मू पुलिस ने नशे का कारोबार करने वाले एक गिरोह का भंडाफोड़ किया है. दरअसल, जम्मू पुलिस के उधमपुर जिले में नशे का कारोबार करने वाले एक तस्कर को हेरोइन और करीब 2 करोड रुपए नकदी के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस ने तस्कर के एक साथी को पकड़ने के लिए उसका पीछा किया तो वो मौके से भागने लगा, जो भागने के दौरान एक वाहन से टकरा गया और उसकी मौत हो गई.


इलाज के दौरान तस्कर की मौत 
जम्मू के एडीजीपी मुकेश सिंह ने बताया कि बुधवार को उधमपुर पुलिस जिले के गोल मेला पेट्रोल पंप के पास गश्त कर रही थी. गश्त करने के दौरान उन्होंने दो लोगों को वहां संदिग्ध परिस्थितियों में घूमते देखा. जैसे ही इन दोनों लोगों की नजर पुलिस पर पड़ी वह वहां से से मुख्य हाइवे की तरफ भागने लगे. हाईवे पर भागते हुए इन 2 लोगों में से एक को एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिसके बाद वह गंभीर रूप से घायल हो गया. वाहन की चपेट में आने से घायल शख्स को पुलिस ने फौरन जिला अस्पताल उधमपुर शिफ्ट किया, जहां से उसे गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज जम्मू रेफर किया गया. लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. 


UU Lalit: उदय उमेश ललित बनेंगे देश के 49वें चीफ जस्टिस, सिफारिश केंद्र सरकार को भेजी गई | जानें उनके बारे में सबकुछ


दोनों आरोपी नशे के कारोबार में संलिप्त थे
मारे गए शख्स की पहचान कश्मीर घाटी के कुपवाड़ा के रहने वाले मुख्तियार अहमद के रूप में हुई है. वहीं इस घटना में शामिल दूसरे शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जिसकी पहचान पंजाब के तरनतारन जिले के जगतार सिंह के रूप में हुई है. जगतार सिंह की गिरफ्तारी के बाद उसके वाहन की तलाशी के दौरान पुलिस को उस वाहन से ढाई सौ ग्राम हेरोइन और एक करोड़ 91 लाख 34 हजार 30 रुपए बरामद किए. प्रारंभिक पूछताछ में यह पता चला है कि यह दोनों आरोपी नशे के कारोबार में संलिप्त थे. पुलिस ने इस मामले में विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है.


Monkeypox: AIIMS ने मंकीपॉक्स वायरस का पता लगाने के लिए सैंपल की जांच शुरू की, जानिए कितनी देर में मिलेगी रिपोर्ट