जम्मू: जम्मू के उधमपुर ज़िले में गुरुवार को एक 22 साल के युवक के दिन दिहाड़े क़त्ल पर हंगामा मच गया. मृतक के गुस्साए परिजनों ने शव को सड़क पर रख कर प्रदर्शन किया और आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की.


जम्मू के उधमपुर ज़िले में गुरूवार दोपहर बाद उस समय अफरा-तफरी मच गई जब कुछ अज्ञात लोगो ने इलाके के ददेंयाल गांव में भूमि विवाद के चलते 22 साल के राहुल भगत की तेज़धार हथियारों से हत्या कर दी. आरोपी राहुल पर हमला कर उसे खून से लथपथ हालत में छोड़ मौके से फरार हो गए.


वहीं, मृतक के परिजनों का आरोप है कि उनका दूसरे पक्ष के लोगों के साथ लंबे समय से भूमि विवाद चल रहा था और अक्सर वो राहुल को धमकाते और मारपीट करते थे. उन्होंने आरोप लगाया कि गुरुवार को दूसरे पक्ष के लोगों ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई जिसके बाद मृतक की दादी, तीन चाचा और परिवार के कुछ अन्य लोगों को थाने बुलवाया गया था. इसके बाद राहुल को भी फ़ोन कर थाने बुलवाया गया था और जैसे ही वो घर से थाने की तरफ जा रहा रहा हमलावरों ने उस पर हमला कर दिया और  अधमरी हालत में झाड़ियों में फेंक कर वहां से फरार हो गए.


आस पास के लोगों ने राहुल को वहां से उठाया और अस्पताल ले गए, लकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही राहुल ने दम तोड़ दिया था. राहुल की हत्या की खबर मिलते ही उसके परिजनो ने हंगामा कर दिया और उसके शव को सड़क पर रख प्रदर्शन शुरू कर दिया. वहीं, पुलिस ने इस मामले में फिलहाल तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.


यह भी पढ़ें:


Kanpur Encounter: यूपी एडीजी ला एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार ने कहा- पुलिस की तरफ से हुई बड़ी चूक