NCB In Mumbai: सोमवार से मुंबई में एनसीबी की दो सेप्शल टीम एक्शन में दिखाईं देंगी. पहली SIT जो आर्यन खान के केस समेत बाकी के 5 केस की जांच करेगी. वहीं, दूसरी टीम समीर वानखेड़े मामले की जांच करेगी.


मिली जानकारी के मुताबिक, आर्यन खान केस मामले की जांच कर रही SIT की टीम में कुल 13 जांच अधिकारी शामिल होंगे. वहीं, इस टीम का नेतृत्व DDG ऑपेरशन संजय सिंह करेंगे साथ ही टीम में एक AD दो SP और 10 IO और JIO होंगे.


इन लोगों के होंगे बयान दर्ज


इसके अलावा NCB की दूसरी टीम जो वानखेड़े और उसकी टीम की विजलेंस जांच कर रही थी वो टीम सोमवार को मुंबई जाएगी. आपको बता दें कि अब तक कि जांच में 12 गवाहों के बयान NCB विजलेंस की टीम दर्ज कर चुकी है. अब NCB विजलेंस की टीम इस मामले के मुख्य गवाह किरण गोसावी, प्रभाकर सेल, मनीष भानुशाली, पूजा डडलानी के बयान दर्ज करेगी.


स्पॉट विजट कर सकती है टीम


इसी के साथ सेम डिसूजा से भी पूछताछ की जाएगी. वहीं, NCB विजलेंस की टीम इस बार स्पॉट भी विजिट करेगी. (क्रूज पर भी जा सकती है) सूत्रों की माने तो अगर जरूरत पड़ी तो आर्यन खान को भी पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है.


मिली जानकारी के मुताबिक, इस बार विजलेंस की टीम में टोटल 7 अधिकारी शामिल है. पहले 5 थे. मामले में दो और अधिकारियों को जोड़ा गया है. NCB की विजिलेंस टीम सोमवार सुबह 7 बजे की एयर इंडिया की फ्लाइट से मुंबई रवाना होगी. 2 और लोगों को विजिलेंस टीम में शामिल किया गया है. अब कुल सात लोगों की विजिलेंस टीम होगी जिसे डीडीजी ज्ञानेश्वर सिंह हेड करेंगे.


यह भी पढ़ें.


Ahmednagar District Hospital Fire: अहमदनगर जिला अस्पताल में लगी भीषण आग, अबतक 10 लोगों की मौत


Delhi Air Pollution: बदतर हो चुकी दिल्ली की एयर क्वालिटी से जुड़ी आई है ये राहत की खबर