जम्मू: शनिवार देर शाम जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुए एक दर्दनाक हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जबकि 9 अन्य घायल हो गए. यह हादसा उस समय हुआ जब इस हाईवे पर रामबन में हुए भूस्खलन की चपेट में आने से नौ वाहन पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए.


शनिवार दोपहर बाद जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर रामबन के कैफेटेरिया मोड़ के पास जारी विस्तारीकरण के चलते चट्टाने खिसकने से इस हाईवे को यातायात के लिए बंद कर दिया गया था. जिसके चलते दर्जनों वाहन इस हाईवे पर फंस गए थे. शाम को करीब छह बजे इस हाईवे को आंशिक रूप से खोला गया और फंसे वाहनों को निकालने का काम जारी हुआ.


जैसे ही हाईवे पर यातायात को शुरू किया गया, तभी अचानक रामबन के पास दोबारा चट्टाने खिसकी. जिसकी चपेट में आने से 4 डम्पर, 1 लोडर मशीन, 2 ट्रक, 1 लोड कैरीयर और एक तेल का टैंकर पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए. पहाड़ से खिसके मलबे की चपेट में आने से हाईवे के विस्तारीकरण में लगी एक मशीन पूरी तरह दब गई.


वहीं एक डम्पर के इस मलबे मे दबने से उसके ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई. इस मलबे में फंसे लोगों को निकलने के लिए ऑपरेशन देर रात तक जारी रहा. इस हादसे में घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.


ये भी पढ़ें-


यूपी: एक दिन में 203 कोरोना के नए मरीज, आगरा में संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 800 के पार


Video: लॉकडाउन में विराट कोहली को यूं क्रिकेट प्रैक्टिस करा रही है पत्नी अनुष्का, घर की छत से वीडियो वायरल