TMC Leader Manoj Tiwari Pushpa Movie Dialogue: पश्चिम बंगाल के खेल मंत्री मनोज तिवारी इन दिनों सुर्खियों में हैं. खेल मंत्री मनोज तिवारी ने हाल ही में बीजेपी पर हमला बोलते हुए पुष्पा मूवी के फेमस डॉयलॉग 'झुकेगा नहीं सा**' का प्रयोग किया. हालांकि, इस टिप्पणी पर विवाद बढ़ने पर उन्होंने माफी भी मांग ली है. क्रिकेटर से राजनेता बने मनोज तिवारी ने रविवार (11 दिसंबर) को हावड़ा में एक रैली को संबोधित करते हुए इस टिप्पणी का इस्तेमाल किया था. 


टीएमसी नेता के इस बयान पर बीजेपी ने मोर्चा खोल दिया था. बीजेपी नेता उमेश राय ने कहा था कि टीएमसी नेता की टिप्पणी उनकी पार्टी के चरित्र को दर्शाती है और पूरी पश्चिम बंगाल सरकार 'पुष्पा' फिल्म की तरह है. पश्चिम बंगाल बीजेपी के सचिव उमेश राय ने कहा, ''मूवी में जैसे लाल चंदन की तस्करी करने वाला इस डॉयलॉग को बोलता है, टीएमसी नेता ने भी उसी तरह से बोला है, पश्चिम बंगाल की पूरी सरकार 'पुष्पा' फिल्म की तरह है.'' 


बीजेपी ने की इस बयान की आलोचना


बीजेपी नेता ने कहा कि यह तृणमूल कांग्रेस के वास्तविक चरित्र को दर्शाता है. उन्होंने कहा, "टीएमसी नेता के बोलने और व्यवहार करने का तरीका लाल चंदन तस्कर के समान है." ममता सरकार पर हमला करते हुए बीजेपी नेता ने कहा, "मूवी की तरह इनकी पार्टी के नेता ने भी पश्चिम बंगाल के युवाओं के अधिकारों का शोषण किया है, राज्य के युवाओं का भविष्य छीन लिया है, चावल चोर हैं"


टीएमसी नेता ने टिप्पणी पर मांगी माफी


वहीं, विवाद गरमाने पर खेल मंत्री तिवारी ने अपनी टिप्पणी को लेकर माफी मांग ली है. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि यदि उनके बयान से किसी को ठेस पहुंची है तो वह माफी मांगते हैं. बता दें कि खेल मंत्री मनोज तिवारी रविवार (11 दिसंबर) को अपनी पार्टी तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं का जोश बढ़ाते हुए कहा था कि बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता अपने कान खोल कर सुन लें कि ‘झुकेगा नहीं सा**’. उन्होंने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को किसी से नहीं डरते हुए एकजुट रहने की सलाह दी थी.


ये भी पढ़ें- Parliament Winter Session: टीएमसी सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने बीजेपी सरकार को दिए 6 चैलेंज, पूछा- क्या आप चैलेंज स्वीकार करेंगे?