TMC Censored Kunal Gosh: पश्चिम बंगाल (West Bengal) में टीएमसी (TMC) के महासचिव और प्रवक्ता कुणाल घोष (Kunal Ghosh) को पार्टी ने 14 दिनों के लिए सेंसर (Censor) कर दिया है. कुणाल घोष ने शिक्षक भर्ती घोटाले (SSC Scam) में फंसे पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी (Partha Chatterjee) के खिलाफ बयानबाजी की थी जिसके बदले टीएमसी ने उन्हें 14 दिनों के लिए सेंसर कर दिया है.


अब वो पार्टी की तरफ से कोई भी टिप्पणी नहीं कर सकते हैं. हाल ही में कुणाल घोष ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि पार्थ को एहसास होना चाहिए कि वो जेल में कैसा महसूस होता है. उन्होंने कहा था कि मैंने अपनी जिंदगी जेल में बिताई है और पार्थ को भी ऐसा करने दिया जाए. यहां बता दें कि शिक्षक भर्ती घोटाले में नाम आने के बाद ईडी पार्थ चटर्जी को गिरफ्तार कर चुकी है. उनकी गिरफ्तारी के बाद टीएमसी नेता कुणाल घोष ही पार्थ के खिलाफ खुलकर आवाज उठा रहे हैं.






पार्टी के सेंसर किए जाने पर कुणाल


टीएमसी से सेंसर किए जाने पर कुणाल घोष का कहना है कि मुझे टीम की ओर से सूचित कर दिया गया है. मैं इस टीम का एक मेहनती सिपाही हूं. अब मैं उस पत्र का पालन करूंगा जो पार्टी ने तय किया है.


कुणाल घोष ने पार्थ पर किए लगातार हमले


पार्थ चटर्जी (Partha Chatterjee) को टीएमसी (TMC) से हटाए जाने के बाद भी कुणाल घोष (Kunal Ghosh) ने उन पर लगातार हमले जारी रखे. उनकी लगातार बयानबाजी के बाद अब पार्टी ने उन्हें 14 दिनों के लिए सेंसर (Censor) कर दिया है. उन्हें इस दौरान किसी भी तरह की बयानबाजी न करने की सलाह भी दी गई है.


घोटाले में फंसने के बाद पार्थ पर हमला करते हुए कुणाल ने कहा था कि पार्थ को तुरंत मंत्रालय और पार्टी के सभी पदों से हटाया जाना चाहिए. इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा था कि पार्थ को पार्टी से भी निकाल देना चाहिए. इसके अलावा उन्होंने यहां तक कह दिया था कि पार्टी को अगर लगता है कि उन्होंने कुछ गलत बोला है तो पार्टी मेरे ऊपर भी एक्शन ले सकता है, मुझे हटाने का पूरा अधिकार है. मैं हमेशा टीएमसी का सिपाही रहूंगा.


ये भी पढ़ें: Mamata Banerjee Delhi Visit: ममता बनर्जी चार-दिवसीय दौरे पर दिल्ली पहुंचीं, आज पीएम मोदी और राष्ट्रपति से करेंगी मुलाकात


ये भी पढ़ें: Mamata Banerjee Delhi Visit: आज दिल्ली आएंगी बंगाल की सीएम ममता बनर्जी, ये है उनका पूरा कार्यक्रम