MCD Election: एक टीवी डिबेट में बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा और आप नेता राघव चड्ढा के बीच जमकर तनातनी हुई. डिबेट दिल्ली में हो रहे MCD चुनाव पर हो रही थी. इस दौरान बीजेपी प्रवक्ता ने आप नेता सत्येंद्र जैन का जेल में हो रहे मसाज वाली वीडियो को मुद्दा उठाया. वहीं, आप ने पिछले MCD चुनाव में भाजपा के किये गए वादों को याद दिलाया. बहस के दौरान तनातनी इतनी बढ़ी कि एंकर को दोनों को शांत कराने के लिए सामने आना पड़ा.


डिबेट के दौरान भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने आप नेता को रावण तक कह डाला. उन्होंने राघव चड्ढा से कहा कि आप रावण की तरह हंसना बंद करिये. जहां एक तरफ भाजपा ने सत्येंद्र जैन के मुद्दे को जमकर उठाया. वहीं आप नेता ने दिल्ली में होने वाले MCD चुनाव पर बात करने पर जोर दिया. आप नेता ने कहा कि भाजपा केवल झूठ फैलाती है. भाजपा MCD चुनाव पर बहस करने से भाग रही है. 


आप ने भाजपा के वादों को दिलाया याद 


आप नेता राघव चड्ढा ने डिबेट के दौरान कहा कि भाजपा ने 2017 के नगर निगम चुनाव के दौरान मेनिफेस्टो जारी किया था. इस दौरान इन्होनें बहुत सारे वादे दिल्ली की जनता से किए था लेकिन आज उनमें से कितने वादे पूरे हुए. उन्होंने भाजपा के वादों का जिक्र करते हुए कहा कि 2017 के नगर निगम चुनाव में वादा किया था कि दिल्ली से कूड़ा कचरा दूर कर देंगे, लेकिन आपको दिल्ली में कूड़े का अम्बार मिल जाएगा. वादा किया था कि हम किसी प्रकार का टैक्स नहीं बढ़ाएंगे जबकि 37 प्रतिशत प्रापर्टी टैक्स भाजपा ने बढ़ा दिया. उन्होंने आगे कहा कि भाजपा ने दिल्ली की जनता से दस रुपये की थाली देने का वादा किया था,  पिछले 15 सालों से भाजपा MCD में है भी लेकिन किसी को दस रुपये वाली पौष्टिक थाली नसीब नहीं हुई. 


'सत्येंद्र जैन के मुद्दे से भागना चाहती है आप'


इन आरोपों के बीच भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि सत्येंद्र जैन के मुद्दे से आप भागना चाहती है, लेकिन जनता सब समझती है. बता दें कि इससे पहले सत्येंद्र जैन का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह रेप केस कैदी से मसाज कराते दिखे थे और वीडियो में जैन को लोगों से मिलते हुए देखा गया, जिस पर विवाद हुआ. हालांकि, मसाज वाले वीडियो का मनीष सिसोदिया ने बचाव किया था और कहा था कि जैन गिर गए थे और डॉक्टर ने उन्हें फिजियोथेरेपी की सलाह दी थी. फिर खबर आयी कि जैन को मसाज और मालिश करने वाला शख्स बच्ची से रेप का आरोपी है. जिसके बाद बवाल और बढ़ गया. 


Gujarat Election 2022: कांग्रेस गुजरात में कैसा प्रदर्शन करेगी, मिलिंद देवड़ा ने किया ये दावा