गुजरात विधानसभा चुनाव रिजल्ट 2017: गुजरात विधानसभा चुनावों में कांग्रेस को एक बार फिर हार का मुंह देखना पड़ा है और बीजेपी छठी बार सरकार बनाने की तैयारी में है. यहां तक कि बीजेपी के खिलाफ पाटीदारों का गुस्सा भी कांग्रेस को बहुमत नहीं दिला सका.


गुजरात के नतीजों के बाद अब हार्दिक पटेल का बयान सामने आया है और उन्होंने एक बार फिर अपना वही बयान दोहराया है जिसमें उन्होंने EVM में गड़बड़ी का आरोप लगाया था. हार्दिक पटेल ने कहा कि सूरत, राजकोेट और अहमदाबाद में मुख्य रूप से ईवीएम के साथ छेड़छाड़ की गई है. जनता को शक न हो इसीलिए जीत का मार्जिन काफी कम रखा गया है. ये सब एक साजिश के तहत किया गया है.

हार्दिक पटेल ने कहा कि वो इस जीत के लिए बीजेपी को बधाई नहीं देंगे क्योंकि ये ईमानदारी की जीत नहीं है. हार्दिक ने ये भी कहा कि वो जल्द EVM का मुद्दा उठाएंगे और जल्द उनका आंदोलन भी शुरू होगा. उन्होंने कहा कि इस आंदोलन में हम किसानों की कर्ज माफी से लेकर उनकी फसलों के सही दाम का मुद्दा उठाएंगे. साथ ही गुजरात में फैली बेरोजगारी का मुद्दा भी उठाया जाएगा.

हार्दिक पटेल ने कहा कि बीजेपी को मैं शुभकामनाएं देता हूं क्योंकि अगले पांच साल तक  उन्हें हम जैसे आंदोलकारियों का समना करना पड़ेगा.