एक 27 साल के शख्स को नूंह पुलिस ने पुलिस का फर्जी आईडी कार्ड रखने पर गिरफ्तार किया है. वहीं अधिकारी के मुताबिक आरोपी नूंह के सिंगार गांव का रहने वाला है. दरअसल दावा किया गया था कि वो एक गलत आईडी कार्ड के साथ यात्रा करता है. जिससे उसकी पहचान एक पुलिस अधिकारी के रूप में हो सकी. साथ ही पुलिस अधिकारियों ने कहा कि उन्हें खबर मिली थी कि वो बस अड्डे पर आईडी कार्ड के साथ मौजूद होगा और वहां से वो अपने गांव चला जाएगा. इस सूचना के आधार पर पुलिस की एक टीम तुरंत बस स्टैंड गई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. जहां पूछताछ के दौरान उसने अपनी गलती को स्वीकार किया और बताया कि वो फर्जी आईडी कार्ड का इस्तेमाल बसों में मुफ्त यात्रा करने के लिए और टोल प्लाजा पर टोल टैक्स देने से बचने के लिए करता था.


पुलिस प्रवक्ता का बयान


पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि फर्जी आईडी कार्ड जिसे आरोपी अपने साथ रखता था. दावा किया गया था कि वो एक पुलिस कांस्टेबल है उसे जब्त कर लिया गया है. उसका  मुबीन नाम बताया जा रहा है. आरोपी ने कुछ साथियों के नामों का खुलासा किया है जो झूठी आईडी तैयार करने में शामिल थे. अब उन्हें भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.


आरोपी के खिलाफ दर्ज धाराएं


आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी, जालसाजी,जरूरी दस्तावेज में हेराफेरी करने समेत धारा 419, 420, 467, 468 और 471 के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई है और मामले की जांच हर एंगल से की जा रही है.


इसे भी पढ़ें


Bengal Election: ओवैसी की पार्टी बंगाल में 7 सीटों पर लड़ेगी चुनाव, उम्मीदवारों की लिस्ट जारी


PM Modi Speech: मोदी का ममता पर हमला, कहा- 'दीदी का जाना तय, मुसलमान भी आपसे दूर हो गए'