हर कोई चाहता है कि उसकी शादी धूमधाम से हो. लेकिन ओडिशा के एक कपल ने अपनी शादी कुछ अलग अंदाज में की है जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर हो रही है. 25 सितंबर को ओडिशा के यूरेका आप्टा और जोआना वांग ने बिल्कुल सादे तरीके से एक मंदिर में शादी की. इसके बाद उन्होंने एक बड़ी दावत दी लेकिन इसमें शहर के करीब 500 आवारो कुत्तों के लिए भोजन की विशेष व्यवस्था की गई.


आवारा कुत्तों को खाना खिलाने के लिए दोनों ने एक लोकल पशु बचाव संगठन के साथ करार किया. पशु कल्याण ट्रस्ट एकमरा (AWTE) के स्वयंसेवकों ने दोनों की शादी के बाद उनकी तरफ से आवारा कुत्तों को खाना खिलाया. यूरेका आप्टा एक पायलट और फिल्म निर्माता हैं, जबकि जोआना वांग एक डेंटिस्ट हैं.


आप्टा कहना है कि लॉकडाउन में उनके एक दोस्त ने एक आवारा कुत्ते को बचाया था, जो हादसे में घायल हो गया था. आप्टा और जोआना ने एक आवारा कुत्ते का इलाज एक वेटरनिटी हॉस्पिटल में करवाया था. बाद में वे इसे एक एनिमल वेलफेयर ट्रस्ट एकमरा (AWTE) में ले गए, जो एक एक डॉग शेल्टर होम था. आप्ता के मुताबिक उन्हें शेल्टर होम जाकर बहुत अच्छा लगा.


आप्टा और जोआना ने शेल्टर होम के लिए भोजन और दवाइयां खरीदीं. आवारा कुत्तों की मदद के लिए AWTE  की मदद से, शहर में एक अभियान चलाया.


यह भी पढ़ें:


WhatsApp पर कैसे शेयर करें अपनी लोकेशन? Live लोकेशन और Current लोकेशन में क्या है फर्क?