Jammu Kashmir Terrorist Attack: जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग (Anantnag) में शुक्रवार (24 फरवरी) को आतंकियों ने गोलीबारी (Firing) की. जम्मू-कश्मीर पुलिस (Jammu Kashmir Police) ने ट्वीट कर बताया कि अनंतनाग के बिजबेहरा के हसनपोरा तवेला इलाके में मस्जिद के बाहर आतंकवादियों (Terrorists) ने गोलियां चलाईं. जिसमें एक व्यक्ति घायल हो गया.


पीड़ित की पहचान आसिफ गनी के रूप में जोकि शहीद हेड कांस्टेबल अली मोहम्मद गनी के बेटे हैं. जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कहा कि घायल आसिफ को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. इलाके की घेराबंदी कर दी गई है. 


सरकारी कर्मचारी पर भी की थी फायरिंग


एक हफ्ते पहले ही श्रीनगर के बेमिना इलाके में आतंकियों ने एक सरकारी कर्मचारी पर फायरिंग की थी. पीड़ित जम्मू-कश्मीर के राजस्व विभाग में कार्यरत था और हमले में बच गया क्योंकि गोलियां निशाने से चूक गईं थीं. टीआरएफ ने इस हमले की जिम्मेदारी ली थी और कहा था कि अधिकारी अतिक्रमण हटाने के अभियान में शामिल था. 






घुसपैठ कर रहे आतंकी को मारा


श्रीनगर पुलिस ने ट्वीट कर बताया था कि कमरवारी इलाके में गोली चलने की आवाज सुनाई दी थी. पुलिस टीम तथ्यों का पता लगाने के लिए इलाके में पहुंची. किसी को कोई नुकसान या चोट नहीं लगी. इसके बाद तलाशी अभियान शुरू किया गया. इसके अलावा सुरक्षाबलों ने बीती 16 फरवरी को तंगधार सेक्टर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया था. इस दौरान एक आतंकवादी मारा गया था. 


ये भी पढ़ें- 


Yasin Malik: 1989 के रुबैया सईद अपहरण मामले में चश्मदीद ने की आतंकी यासीन मलिक की पहचान, जानें क्या है पूरा मामला