Jammu Kashmir Terrorist Attack: जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग (Anantnag) में आतंकियों (Terrorist) ने एक बार फिर आम नागरिक को निशाना बनाया है. आतंकियों ने सोमवार (29 मई) को जंगलाट मंडी के पास एक एम्यूजमेंट पार्क में काम कर रहे व्यक्ति पर फायरिंग कर दी. पीड़ित की पहचान उधमपुर के रहने वाले दीपू के रूप में हुई है. घायल होने के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उन्होंने दम तोड़ दिया.


जम्मू-कश्मीर पुलिस ने ट्वीट कर बताया कि मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर इस हमले की निंदा की और दुख जताया है. उन्होंने कहा कि दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग इलाके में एक नागरिक के खिलाफ लक्षित हमले की खबर से आहत हूं. एक एम्यूजमेंट पार्क में ईमानदारी से जीवनयापन करने के लिए काम करने वाले दीपू की हत्या एक घृणित कार्य है और मैं इस उग्रवादी हमले की कड़ी निंदा करता हूं. दीपू की आत्मा को शांति मिले. 


पहले दुकानदार पर की थी फायरिंग


अनंतनाग में इससे पहले भी आतंकियों ने एक दुकानदार पर फायरिंग की थी. बीते अप्रैल के महीने में अनंतनाग जिले के मरहामा में आतंकवादियों ने अकीब अहमद डार (31) पर गोलियां चलाई थीं. अहमद डार को अस्पताल ले जाया गया था जहां उनकी हालत स्थिर बताई गई थी. इसके अलावा इसी महीने 4 तारीख को आतंकवादियों ने अनंतनाग के बिजबहेरा इलाके में सुरक्षा बलों पर गोलीबारी की थी. 






सुरक्षा बलों पर की थी गोलीबारी


इस हमले में एक पुलिसकर्मी को मामूली चोटें आई थीं. जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कहा था कि संदिग्ध आतंकवादियों ने बिजभेरा इलाके में सुरक्षा बलों पर गोलीबारी की. इस घटना में एक पुलिसकर्मी को मामूली चोटें आईं. उन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया.  


ये भी पढ़ें- 


Delhi Murder Case: 'फोन पर साहिल से झगड़ा कर रही थी और...', नाबालिग की हत्या पर दोस्त नीतू की मां ने किया खुलासा