Warangal: आजकल युवाओं में इंस्टाग्राम रील (Instagram Reel) बनाने की होड़ मची हुई है. ये युवा बिना सोचे-समझे कहीं भी रास्ते में रील बनाने लगते हैं जिससे लोगों को तो परेशानी होती ही है वहीं कई बार रील बनाने वालों को भी लेने के देने पड़ जाते हैं. ताजा मामला तेलंगाना (Telangana) के वारंगल (Warangal) का है. यहां रेलवे ट्रैक पर इंस्टाग्राम वीडियो शूट करना एक 17 वर्षीय छात्र को भारी पड़ गया. वीडियो शूट (Video Shoot) करते समय वह तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में आ गया और गंभीर रूप से घायल हो गया. छात्र को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है. 


पीछे से आती ट्रेन को बैकग्राउंड में लेने की कोशिश कर रहा था छात्र
काजीपेट रेलवे स्टेशन के समीप 17 वर्षीय छात्र अक्षय राज, ट्रैक पर चलते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपलोड करने के लिए रील बना रहा था. वह पीछे से आती ट्रेन को बैकग्राउंड में लेने की कोशिश कर रहा था लेकिन इसी दौरान वह तेज स्पीड से आती ट्रेन के चपेट में आ गया. गनीमत ये रही कि उसकी जान नहीं गई और वह घायल ही हुआ है.


छात्र की हालत गंभीर
वहीं अक्षय राज को रेलवे गार्ड ने ट्रैक पर खून से लथपथ देखा तो फौरन एंबुलेंस को बुलाया गया और उसे एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है. वहीं डॉक्टरों ने कहा कि छात्र की हालत गंभीर है और उसे बेहतर इलाज के लिए हैदराबाद स्थानांतरित करने का सुझाव दिया गया है.


जीआरपी ने मामले को लेकर क्या कहा?
जीआरपी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि अक्षय और उसके दो साथी इंस्टाग्राम रील की शूटिंग के लिए ट्रैक पर गए थे. अक्षय की मां और भाई दिहाड़ी मजदूर हैं और रेलवे ट्रैक से सटे वड्डेपल्ली बंड में रहते हैं. उनके पिता का कुछ समय पहले बीमारी के चलते निधन हो गया था. काजीपेट में इस सम्बंध में एक मामला दर्ज किया गया है.


ये भी पढ़ें


Covid-19 Update: भारत में कोरोना की रफ्तार पड़ी धीमी, बीते 24 घंटों में 5910 मामले दर्ज, 7 हजार से ज्यादा हुए ठीक


India Helps Sri Lanka: खाने से लेकर वित्तीय सहायता तक संकट से जूझ रहे श्रीलंका की भारत ने की 4 बिलियन डॉलर की मदद