Cut Power and Water Supply: तेलंगाना के आईटी मंत्री और टीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष केटीआर राव ने कल राज्य विधानसभा में कहा, 'हम सैन्य अधिकारियों (छावनी सीमा) की जरूरत पड़ने पर बिजली और पानी की सप्लाई में कटौती करेंगे, क्योंकि जब चाहें सड़कों को बंद करना उचित नहीं है. केटीआर राव हैदराबाद शहर में रणनीतिक नाला विकास कार्यक्रम के कार्यान्वयन पर विधानसभा में प्रश्नकाल के दौरान बोल रहे थे. 


वहीं उनके बयान पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रवक्ता एनवी सुभाष ने उनपर निशाना साधा है. उन्होंने कहा, 'तेलंगाना के मंत्री केटीआर का ऐसा बयान वास्तव में चौंकाने वाला है. इस तरीके के बयान से पता चलता है वो शिक्षित हैं लेकिन उनके मन में हमारी भारतीय सेना के लिए भी सम्मान नहीं है. यह वास्तव में तेलंगाना सरकार के रुख को दर्शाता है कि वे हमारी सेना के साथ कैसा व्यवहार करते हैं.


21 सड़कों पर आवाजाही बंद


बता दें की ये सेना तेलंगाना के छावनी क्षेत्र में आने वाले सभी 21 सड़कों को बंद कर रहे हैं ताकि उस क्षेत्र को आर्मी एरिया में शामिल किया जा सके. केसीआर के बेटे और राज्य सरकार में मंत्री केटी रामाराव ने दावा किया है कि सड़कों को बंद करने से वहां से आवाजाही करने वाले लोगों को काफी मुश्किल हो रही है. 


स्थानीय लोगों को हो रही है दिक्कत


वहीं इसी मुद्दे को उठाते हुए प्रश्नकाल के दौरान केटीआर ने कहा कि आर्मी अफसरों के सड़क बंद कर लेने से वहां के स्थानीय लोगों को काफी दिक्कते हो रही हैं. उनका दावा है कि कई इलाकों में लोगों को सुबह वॉक करने से भी रोक लगा दी गई है. 


ये भी पढ़ें:


Coronavirus Cases Today: देश में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 3116 केस दर्ज, 47 लोगों की मौत


Yogi in Delhi: एतिहासिक जीत के बाद आज दिल्ली आ रहे हैं योगी, शपथ ग्रहण और मंत्रिमंडल पर फैसला होने की उम्मीद