Telangana Governor Tamilisai Soundararajan: तेलंगाना की राज्यपाल तमिलिसाई सुंदरराजन ने बुधवार (9 नवंबर) को संदेह व्यक्त किया कि उनके फोन टैप किए जा रहे हैं. सुंदरराजन ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘‘मुझे संदेह है मेरे फोन टैप किए गए हैं. राज्य में अलोकतांत्रिक स्थिति है, खासकर राज्यपाल के सम्मान के संबंध में. मैं उन सभी चीजों को स्पष्ट करना चाहती हूं.’’


तमिलिसाई सुंदरराजन (Tamilisai Soundararajan) ने कहा है, "टेप मामले में वे (राज्य सरकार) राजभवन को घसीटना चाहते थे, उन्होंने तुषार का उल्लेख किया. तुषार मेरे एडीसी थे... मुझे संदेह है कि मेरा फोन टैप किया जा रहा है... तुषार मुझे 2 दिन पहले दीपावाली की शुभकामनाएं देने के लिए फोन कर रहे थे. उसके बाद ही उन्होंने तुषार का जिक्र किया..."






हालांकि उन्होंने यह कहते हुए इस बारे में कुछ भी विस्तार से बोलने से इनकार कर दिया कि हाल ही में राजभवन को ‘‘टीआरएस विधायकों (TRS FLAs) की खरीद-फरोख्त के मामले’’ से जोड़ने वाली कुछ सोशल मीडिया पोस्ट सामने आयी थी.


तेलंगाना के सीएम ने बीजेपी पर लगाया है आरोप


तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर बीजेपी पर टीआरएस के चार विधायकों की खरीद-फरोख्त का आरोप लगा चुके हैं. वहीं इस मामले में हाई कोर्ट ने पुलिस को जांच करने का आदेश दिया है. कोर्ट ने पुलिस को केसीआर की पार्टी के आरोपों की जांच करने की इजाजत दी है.


मंत्री के ठिकानों पर ED की छापेमारी


वहीं इससे पहले प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने कथित ग्रेनाइट घोटाले से संबंधित धनशोधन की जांच के तहत तेलंगाना के मंत्री और तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) के नेता गंगुला कमलाकर से जुड़े परिसरों पर बुधवार को छापे मारे.


ये भी पढ़ें: Sanjay Raut Bail: शिवसेना सांसद संजय राउत को राहत, पात्रा चॉल घोटाले में 101 दिन बाद मिली जमानत