चेन्नई: तमिलनाडु बीजेपी महासचिव केटी राघवन ने कथित रूप से एक वीडियो वायरल होने के बाद पार्टी पद से इस्तीफा दे दिया. पार्टी के एक अन्य नेता ने यूट्यूब पर वीडियो अपलोड किया था, जिसमें एक शख्स पार्टी की एक महिला कार्यकर्ता के साथ अश्लील वीडियो कॉल करता दिख रहा है. एबीपी न्यूज इस वीडियो की प्रमाणिकता और उसमें दिख रहे व्यक्ति की पहचान की पुष्टि नहीं करता है.


केटी राघवन ने ट्वीट करके सभी आरोपों को खारिज किया है और कानूनी कार्रवाई करने की बात कही है. उन्होंने कहा, "तमिलनाडु के लोग, पार्टी कार्यकर्ता और मेरे साथ के लोग जानते हैं कि मैं कौन हूं. मैं 30 साल से बिना किसी फायदे के काम कर रहा हूं. मुझे आज सुबह सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो से इस बारे में पता चला. यह मुझे और मेरी पार्टी को बदनाम करने के लिए जारी किया गया है. मैंने प्रदेश अध्यक्ष अन्नामलाई के साथ इस मामले पर बातचीत की. इसके बाद मैं पार्टी पद से इस्तीफा दे रहा हूं. मैं सभी आरोपों से इनकार करता हूं. न्याय की जीत होगी."


बताया जा रहा है कि ये वीडियो बीजेपी नेता मनन रविचंद्रन ने अपने यूट्यूब पर पोस्ट किया था. खास बात ये है कि रविचंद्रन ने दावा किया है कि ये वीडियो बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अन्नामलाई के साथ बातचीत के बाद जारी किया गया है. इस पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा, 'मनन ने वीडियो के आधार पर मुझसे दो बार केटी राघवन के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कहा था. मैंने कहा था कि जब तक वीडियो की प्रमाणिकता साबित नहीं हो जाती तबतक कार्रवाई नहीं की जा सकती है.' वहीं रविचंद्रन ने ये भी दावा किया है कि उनकी टीम के पास ऐसे 15 नेताओं के अश्लील ऑडियो और वीडियो फुटेज हैं, जिन्हें आने वाले समय में जारी किया जाएगा. 


ये भी पढ़ें-
डेल्टा वेरिएंट पूरी तरह से टीकाकरण वाले लोगों को भी कर सकता है संक्रमित- WHO


Irfan ka Cartoon: अगर सभी अफगान नागरिक देश छोड़ देंगे, तालिबान किसपर राज करेंगे! देखिए खास कार्टून