द्रविड़ मुनेत्र कड़गम के नेता ए राजा ने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री पलानीस्वामी पर की गई विवादित टिप्पणी को ले कर माफी मांगी है. दरअसल, एक चुनावी रैली के दौरान उन्होंने सीएम को लेकर अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल कर उनकी आलोचना की थी. जिसके बाद तमाम पार्टियों के नेताओं ने उनके बयान की निंदा की.


पलानिस्वामी नाजायज रिश्ते से जन्में प्रीमैच्योर चाइल्ड हैं- राजा


अब राजा ने कहा कि पलानीस्वामी को रैली में रोते देख मुझे बेहद बुरा लगा साथ ही दुख पहुंचा. उन्होंने कहा कि, "मेरा इरादा उनकी निजी जिंदगी पर हमला करना नहीं था. मैं बस उनके राजनीतिक जीवन की तुलना कर रहा था." आपको बता दें, एक चुनावी सभा में उन्होंने कहा था कि, "स्टालिन के राजनीतिक करियर को देखकर ऐसा लगता है कि उनका जन्म जायज तरह से हुआ है. वहीं, पलानिस्वामी को देखकर लगता है कि जैसे वे नाजायज रिश्ते से जन्में प्रीमैच्योर चाइल्ड हैं."


पलानीस्वामी की तुलना स्टालिन के चप्पल से की थी


इतना ही नहीं बलकि उन्होंने कहा, पलानीस्वामी की तुलना स्टालिन के चप्पल से की थी. उन्होंने कहा था कि, "स्टालिन के चप्पल से भी पलानीस्वामी की कीमत कम है. इतना ही नहीं राजा ने ये तक कह दिया कि पलानीस्वामी का जन्म गलत रास्ते से हुआ है और स्टालिन का सही रास्ते से हुआ है." आपको बता दें, राजा का ये बयान सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ और लोग राजा के इस बयान की काफी आलोचना कर रहे हैं.


यह भी पढ़ें.


पश्चिम बंगाल चुनावः BJP कार्यकर्ता गोपाल मजूमदार की मां की मौत, कुछ दिन पहले हुई थी पिटाई, अमित शाह ने की निंदा