मुंबई में एक बार फिर बॉलीवुड से जुड़े बड़े नाम पर एक महिला ने रेप का आरोप लगाया है. महिला ने अपनी शिकायत में बताया की अच्छा काम दिलाने के नाम पर टी सीरिज़ के मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार ने महिला के साथ बलात्कार किया. 


30 साल की महिला ने पुलिस को अपने बयान में बताया की वह अपने दोस्त के साथ 28 सितंबर 2017 को जूहू के एक फाइव स्टार होटेल गयी थी, जहां पर वह भूषण कुमार से मिली और अपनी पहचान कराई और पूछा की क्या वो उसे अपने किसी प्रोजेक्ट में काम करने कर मौका दिला सकते हैं. तब कुमार ने महिला को अपना मोबाइल नम्बर दिया और उन्हें फोन करने को कहा. 


महिला ने पुलिस को बताया की जिसके बाद दूसरे ही दिन उसने कुमार को व्हाट्सएप पर सम्पर्क किया और तभी कुमार ने उससे उसकी फोटो मंगाई, जो इस महिला ने उसे भेज दिया जिसके बाद कुमार ने महिला को मोबाइल में टेलीग्राम एप्लिकेशन डाउनलोड कर उसके माध्यम से सम्पर्क करने को कहा. 


महिला ने आगे बताया कि कुमार ने उसे अंधेरी के एक बंगले पर काम के सिलसिले में बुलाया. पहले उसने यह कहते हुए मना किया कि हम ऑफिस में मिल सकते हैं, जिसपर कुमार ने कहा कि हम ऑफिस में सबके सामने बात नहीं कर पाएंगे, जिसके बाद महिला ने सोचा कि काम मिल जाएगा और इसी वजह से वह बाहर मिलने के लिए तैयार हो गयी. 


14 अक्टूबर 2017 को कुमार ने महिला को अंधेरी में मिलने को व्हाट्सएप के माध्यम से कहा, जिसके बाद वह दोपहर 2 बजकर 15 मिनट पर वहां पहुंच गयी. तब कुमार ने फोन कर उनकी गाड़ी के पीछे पीछे आने को कहा. कुछ दूर जाने के बाद कुमार ने महिला को अपनी गाड़ी में बैठाया और अपने आने वाले नए प्रोजेक्ट के बारे में बताया और काम देने का आश्वासन दिया, फिर महिला को कहा की वह इस विषय पर और बातचीत पास के ही एक बंगले पर कर सकते हैं. 


महिला ने पुलिस को बताया कि विश्वास दिलाकर वह मुझे अपने बंगले पर ले गए. उस समय बंगले पर कोई नहीं था. कुमार मुझे पहले एक कमरे में ले गए और कहा कि “फ़िल्म इंडस्ट्री में आना है तो आपको कमप्रोमाइज करके सेक्शुअल फेवर करना पड़ेगा. “जिसपर मैंने मना कर दिया और कहा मैं संस्कारी घर से आती हूं और मुझसे ये नहीं होगा. ऐसा बोलकर वहां से निकलने लगी, तभी कुमार ने मेरा हाथ पकड़कर मुझे बेड पर बैठा दिया और कहा “मैं तुम्हें जाने नहीं दूँगा“ और फिर मेरा बलात्कार किया. 


महिला ने यह भी आरोप लगाया कि ये सब करने के बाद कुमार ने उसे धमकी दी कि उसने इस पूरी घटना की वीडियो बनाई है. और अगर वह इस बारे में किसी को कुछ भी बताएगी तो वह इस वीडियो को वायरल कर देगा, और उसके परिवार की बदनामी कर देगा. 


महिला आगे कहती है कि मैंने डर की वजह से इस बारे में किसी को कुछ नहीं बताया और मुझे बार बार काम दिलाने की बात कर और मेरा फ़ोटो, वीडियो वायरल करने की धमकी देकर मुझे कई जगह बुलाकर मेरा बलात्कार किया. इसके बाद 19 नवंबर 2019 को कुमार ने फिर से मुझे अपने बंगले पर बुलाया, तब मैंने हिम्मत कर उसके कार में और बंगले में वीडियो बनाया. 


इसके बाद महिला ने मल्लिका अर्जुन पुजारी नाम के सोशल एक्टिविस्ट की मदद से कुमार के ख़िलाफ मुंबई के डीएन नगर पुलिस स्टेशन में एफआइआर दर्ज करवाई. महिला की शिकायत पर पुलिस ने कुमार के ख़िलाफ आईपीसी की धारा 376, 420 और 506 के तहत मामला दर्ज किया. 


पुजारी ने एबीपी न्यूज से बातचीत में पूरी वारदात के बारे में बताया और कहा की जबतक इस मामले की जांच पूरी नहीं हो जाती, तबतक वो कुमार की कोई भी फ़िल्म महाराष्ट्र में रिलीज़ नहीं होने देंगे. वहीं कुमार ने महिला पर एक्सटॉर्शन के भी आरोप लगाए हैं, जिसपर पुजारी ने कहा की महिला तो आत्महत्या करने वाली थी. वो कैसे पैसे मांग सकती है और कहा कि कुमार द्वारा महिला पर लगाए आरोप ग़लत हैं.