Tamil Nadu Viral Video News: तम‍िलनाडु के 'गुडालूर' में कुछ दोस्‍त वीकेंड मनाने के ल‍िए 'हॉलीडे स्‍पॉट' पहुंचे थे. कर्नाटक के रहने वाले यह सभी दोस्‍त जब अपनी एसयूवी कार से वापस लौट रहे थे तो ड्राइवर ने 'गूगल मैप्‍स' पर नेव‍िगेशन का सहारा ल‍िया. इसके जर‍िए उन्‍होंने आसान और तेज रास्‍ता तलाशने की कोश‍िश की. इसके बाद गूगल मैप्‍स के जरिए वो एक ऐसे रि‍हायशी इलाके की ऊंचाई वाली जगह पर जा पहुंचे, जहां से पुल‍िस और स्‍थानीय लोगों की मदद से उनकी गाड़ी को सीढ़‍ियों से उतरवाया गया.  


इंड‍िया टुडे की र‍िपोर्ट के मुताब‍िक कुछ दोस्‍त तम‍िलनाडु के पहाड़ी शहर गुडालूर घूमने फ‍िरने और वीकेंड मनाने को पहुंचे थे. इसके बाद वह अपने होम स्‍टेट कर्नाटक लौट रहे थे, लेक‍िन वह जाना कहीं और चाहते थे और पहुंच कही और गए. दरअसल, उन्‍होंने इसक‍े ल‍िए गूगल मैप्‍स से अपना रूट तय करने के ल‍िए नेव‍िगेशन यूज क‍िया. नेव‍िगेशन पर इस रूट को 'सबसे फास्‍ट रूट' बताया गया. 


पुल‍िस और आसपास के लोगों की मदद से उतारी गई एसयूवी


इसके अनुसार वो अपना रास्‍ता तय करते हुए एक ऐसे एर‍िया में पहुंचे, जहां पर उतरने-चढ़ने के ल‍िए सीढ़‍ियां बनी हुई थी. ये देखकर वो हैरान हो गए. सीढ़‍ियों पर फंसने और गाड़ी के आगे बढ़ने की कोई जगह न होने के चलते पुल‍िस और आसपास के लोगों की मदद मांगी गई. 


इसके बाद गाड़ी को क‍िसी तरह से एक-एक सीढ़‍ी से पूरे एहत‍िहात के साथ नीचे उतरवाया गया, जोक‍ि मेन रोड से कनेक्‍ट होती हैं. जिसके बाद एसयूवी में सवार सभी लोग कर्नाटक के ल‍िए रवाना हो सके. 


ऊंटी ह‍िल स्‍टेशन जाने वाले पर्यटक पहुंचते हैं 'गुडालूर' 
   
तम‍िलनाडु के नीलग‍िरी ज‍िले का 'गुडालूर' टूर‍िस्‍ट के ल‍िए काफी पसंदीदा जगह मानी जाती है. 'गुडालूर' तमिलनाडु, केरल और कर्नाटक के बीच एक ट्राई-जंक्शन पर स्थित है. यहां पर अक्‍सर ऊंटी ह‍िल स्‍टेशन जाने वाले पर्यटक पहुंचते हैं.   


यह भी पढ़ें: 'किसी भगवान की पूजा के लिए BJP का आदेश मानने को मजबूर नहीं...', पश्चिम बंगाल CM ममता बनर्जी की दो टूक