Suspicious Boat Seen In Arabian Sea: मुंबई के नज़दीक अरब सागर में दिखी संदिग्ध बोट देखी गई है. बताया जा रहा है कि ये बोट भारतीय ही है, लेकिन पेट्रोलिंग के दौरान जब उसे रोकने की कोशिश की गई तो बोट चालक उसे लेकर आगे की तरफ जाने लगा. इस बोट का पीछा किया जा रहा है. ये जानकारी एक वरिष्ठ अधिकारी के हवाले से सामने आई है. इस बारे में नेवी और कोस्ट गार्ड को भी सूचना दे दी गई है.


रोकने पर भागने की कोशिश


बॉम्बे हाई से 50 नॉटिकल मील पर एक संदिग्ध बोट दिखी है. सूत्रों के मुताबिक बोट इंडियन ही है, लेकिन संदिग्ध बोट जब एजेंसियों की रडार पर आई और उसे रोकने की कोशिश की गई. पेट्रोलिंग टीम के बोट को रुकने का इशारा करने पर उसे चला रहा शख्स उसे लेकर समंदर में आगे की तरफ जाने लगा. ये देख पेट्रोलिंग टीम उसका पीछा करने लगी. एक वरिष्ठ अधिकारी ने इस घटना की पुष्टि की है. नेवी और कोस्ट गार्ड को भी सूचित किया गया है.


बीते साल भी अगस्त में महाराष्ट्र के रायगढ़ में हथियारों से भरी एक नाव मिली थी. इसमें से तीन एके 47 के साथ ही कुछ गोलियां और हथियार भी बरामद किए गए थे. तब महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया था कि ये नाव ऑस्ट्रेलिया की एक महिला की थी. ये खराब होने के बाद बहकर भारत के तट पर आ गई.


महाराष्ट्र में मुंबई से 50 समुद्री मील दूर रायगढ़ जिले के पास अरब सागर में अक्टूबर 2016 में एक नाव में 10 संदिग्ध लोग देखे गए थे. मछुआरों ने तटरक्षक बल को इसकी जानकारी दी थी. ये मछुआरों से मुंबई का रास्ता पूछ रहे थे.


ये भी पढ़ेंः NMACC: नीता और मुकेश अंबानी के कल्चरल सेंटर के लॉन्च पर बिजनेस, खेल व बॉलीवुड सिलेब्रिटीज का लगा जमावड़ा, देखें खूबसूरत तस्वीरें