मुंबई: सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच सीबीआई को सौंपे जाने के फैसले का सुशांत के बॉडीगार्ड और उनके कई अच्छे और बुरे पलों के साथी रहे मुश्ताक शेख ने स्वागत किया है. मुश्ताक ने एबीपी न्यूज़ से खास बातचीत के दौरान कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने एक अच्छा फैसला सुनाया है.


उन्होंने कहा कि इस फैसले से उम्मीद जगी है कि सुशांत की मौत का सच सामने आएगा. उन्होंने कहा, "अगर सुशांत का कत्ल हुआ है, तो उनके कातिलों को सजा मिलनी चाहिए. “दूध का दूध और पानी का पानी होना चाहिए." मुश्ताक ने कहा कि बॉलीवुड के कई लोगों को भी सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले का इंतजार था क्योंकि बॉलीवुड भी एक परिवार‌ की तरह ही है और वे सभी लोग भी सुशांत की मौत का सच जानना चाहते हैं.


सुशांत के बॉडीगार्ड ने बताया कि सुशांत बेहद खुशमिजाज और जिंदादिल किस्म के इंसान थे और उन्हें अब भी इस बात का यकीन नहीं होता है कि बॉलीवुड में अपना एक अलग मकाम बनाने वाले एक ऐसे शख्स ने आत्महत्या की होगी. नये साल का जश्न मनाने के लिए सुशांत और उनके दोस्तों के साथ 2018 में थाईलैंड गये मुश्ताक ने बताया कि सुनामी एलर्ट के चलते सभी को अचानक में भारत लौटना पड़ा था. उनके मुताबिक, प्राइवेट जेट से लौटते वक्त पायलट ने कहा था कि सभी लोगों और इतने सारे सामान का लोड प्लेन‌ नहीं उठा सकता है.


ऐसे में खुद मुश्ताक को थाईलैंड में 4-5 दिनों के लिए रुकना पड़ा था और सुशांत ने होटल में रुकने की व्यवस्था की थी. मुश्ताक कहते हैं कि ऐसे में सुशांत उन्हें रोज पर्सनली फोन किया करते थे और उनका हाल-चाल पूछा करते थे.


यह भी पढ़ें.


सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच CBI करेगी, सुप्रीम कोर्ट ने दिया फैसला


सुशांत खुदकुशी मामला: सुप्रीम कोर्ट के फैसले नेता से लेकर अभिनेता तक जानें किसने क्या कहा?