मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह के वकील विकास सिंह ने कहा कि उन्हें बांद्रा पुलिस स्टेशन में रिया चक्रवर्ती की तरफ से दर्ज कराई गई शिकायत मिली है. उन्होंने कहा कि यह इस मामले में मुंबई पुलिस के अधिकार क्षेत्र को बनाए रखने का प्रयास है, जब सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच सीबीआई करेगी.


इसके साथ ही उन्होंने कहा, “इसलिए यह स्पष्ट है कि किसी तरह से मुंबई पुलिस को इस मामले में जिंदा रखा जाए ताकि वे कुछ शरारत कर सकें और यह सुनिश्चित कर सकें कि सुशांत के परिवार को इस मामले में न्याय न मिले.”





बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह और आरएमएल के डॉक्टर तुण कुमार के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. रिया ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए फर्जी मेडिकल दस्तावेज के मामले में शिकायत दर्ज कराई है.


रिया की शिकायत के अनुसार, ‘‘सुशांत सिंह राजपूत ने आठ जून, 2020 को मुझे फोन के वो संदेश दिखाए जिनमें उनके और उनकी बहन प्रियंका के बीच बातचीत हुई है और प्रियंका ने उन्हें दवाओं की एक सूची भेजी है. मैंने सुशांत को बताया कि उन्हें डॉक्टरों ने पहले ही दवाएं बता रखी हैं जो उनका पहले से इलाज कर रहे हैं.’’ अभिनेत्री ने कहा, “हालांकि वह (सुशांत) मुझसे सहमत नहीं हुए और कहा कि केवल वो ही दवाएं लेंगे जो उनकी बहन कह रही हैं.’’


उधर आज ड्रग्स मामले में रिया से एनसीबी ने आठ घंटे तक पूछताछ की. आज पूछताछ का लगातार दूसरा दिन था. कल मंगलवार को भी एनसीबी ने रिया को पूछताछ के लिए बुलाया है. पूछताछ के बाद रिया करीब शाम छह बजे एनसीपी के दफ्तर से निकलीं.


Exclusive: एबीपी न्यूज़ से बोले संदीप सिंह- मैं सुशांत का दुश्मन नहीं, दुबई कनेक्शन की बात से इनकार किया