नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया से शिकायत दर्ज कराई है. इसमें कहा गया है कि सुशांत सिंह राजपूत और रजिस्टर्ड मेडिकल प्रैक्टिशनर सुसैन वॉकर के बीच कोई भी परामर्श बेहद गोपनीय था और उसका खुलासा आईएमसी के तहत कदाचार होगा.


बता दें कि सीबीआई ने इस मामले में बीते गुरुवार को पहली बार सुशांत की मनोचिकित्सक सुसैन वॉकर से पूछताछ की. एक इंटरव्यू के दौरान सुसैन ने सुशांत के बाइपोलर डिसऑर्डर से पीड़ित होने की बात कही थी. उनके इस बयान के बाद काफी विवाद हुआ.





उधर सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने कहा कि ये लग रहा है कि मुंबई पुलिस का बांद्रा पुलिस स्टेशन रिया का दूसरा घर है. हर छोटे-छोटे मौके पर भाग कर वहां जाती हैं और शरण लेती हैं जैसे कोई अपने घर में शरण लेता है. बांद्रा पुलिस ने जो एफआईआर दर्ज की है वो बिल्कुल बेबुनियादी और अवैध है.


इसके साथ ही उन्होंने कहा कि रिया चक्रवर्ती जो इस एफआईआर के माध्यम से कहना चाह रही हैं वो सीबीआई को अपने बयान में दे सकती थीं और सीबीआई को लगता तो उस पर अपनी चार्जशीट में विचार करता. दूसरी एफआईआर जो दर्ज कार्रवाई है वो सुप्रीम कोर्ट के आदेश में बिल्कुल मान्य नहीं है और सुप्रीम कोर्ट के आदेश की सीधी अवहेलना है.


विकास सिंह ने कहा कि एफआईआर दर्ज करने में जैसे मुंबई पुलिस ने आईपीसी और एनडीपीएस के सेक्शनों को भर दिया है जैसे लगता है कि उनको रिया को पुलिस स्टेशन से खुश करके भेजना था. इस पर हम गंभीर कार्रवाई करेंगे.


SSR Case: रिया ने आज पहली बार कबूली ड्रग्स लेने की बात, कल NCB से साफ कर दिया था मना