नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में लगातार नई से नई बातें सामने आ रहीं है. एक ओर लोग सुशांत के मामले को मर्डर की थ्योरी बता रहें है, तो वहीं मुंबई पुलिस ये दावा करने से पीछे नहीं हट रहीं कि ये एक सुसाईड मामला है.


मुंबई पुलिस कमिशनर ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि ये एक केवल सुसाईड मामला है.  मर्डर बता कर मुंबई पुलिस को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है. उन्होंने कहा कि हमारी जांच हमेशा से ही सही रहीं है. कूपर अस्पताल की रिपोर्ट के मुताबिक ये केवल एक सुसाईड मामला ही है.


उन्होंने कहा कि मुबंई पुलिस की छवि खराब करने के लिए लगातार प्रयास किया जा रहा है, और ऐसा क्यों किया जा रहा है ये समझ से बाहर है. उन्होंने बताया कि इस मामले को लेकर सोशल मीडिया पर फेक अकाउंट बने थे जिसमें सिर्फ गाली-गलोज की जा रही थी. जिसकी जांच की जा रही है और जो कोई भी इसके पीछे होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.


उन्होंने कहा कि कुछ मीडिया हाउस मुंबई पुलिस को बदनाम करने की कोशिश कर रहें है जिसको लेकर रिटार्यड आईपीएस अफसर कोर्ट में गए है. वहीं उन्होंने बताया कि सुशांत के परिवार ने मुंबई पुलिस को मर्डर के आरोप के बारे में नहीं बताया है और ना हीं ऐसी कोई आशंका जतायी है. बिहार में भी सुशांत के परिवार ने सुसाईड की बात की है हत्या की नहीं.


यह भी पढ़ें.


सुशांत केस पर शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा, 'हमने उनके परिवार की बदनामी नहीं की'