SukhdeV Singh Gogamedi Murder: श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी पर गोलियां चलाकर उनकी हत्या कर दी गई.  गैंगस्टर रोहित गोदारा ने इसकी जिम्मेदारी लेते हुए कहा कि हमने ये हत्या करवाई है.  


लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गुर्गे रोहित गोदारा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा, '''राम-राम सही भाईयों को मैं रोहित गोदारा कपूरीसर, गोल्डी बरार भाईयों आज यह जो सुखदेख गोगामेड़ी की हत्या हुई है. इसकी संपूर्ण जिम्मेदारी हम लेते हैं. ये हत्या हमने करवाई है. भाईयों में आपको बताना चाहता हूं कि यह हमारे दुश्मनों से मिलकर उनका सहय़ोग करता था. रही बात हमारे दुश्मनों की तो वह अपने घर की चौखट पर अपनी अर्थी तैयार रखें. उनसे भी जल्द मुलाकात होगी'' आईए ऐसे में जाने कि आखिर रोहित गोदारा कौन है?




रोहित गोदारा कौन है?
गैंगस्टर रोहित गोदारा बीकानेर का रहने वाला है और उसके बारे में कहा जाता है कि वो कनाडा में है. गोदारा के खिलाफ गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या सहित विभिन्न मामलों के 32 केस दर्ज है. पुलिस के मुताबिक गोदारा राजस्थान में कारोबारियों से 5 करोड़ से 17 करोड़ रुपये रंगदारी के रूप में ले चुका है. 


इसके अलावा गोदारा का नाम पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के मर्डर में भी आया था.. गोदारा पिछले साल जून में पवन कुमार के नाम पर फर्जी पासपोर्ट बनाकर दुबई भाग गया था और उसके खिलाफ इंटरपोल रेड कॉर्नर नोटिस जारी किया हुआ है. 


सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या कैसे हुई?
जयपुर के पुलिस आयुक्त बीजू जॉर्ज जोसेफ ने न्यूज एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए कहा,‘‘तीन लोग गोगामेड़ी के आवास पर गए और उन्होंने उनके सुरक्षाकर्मियों से कहा कि वे गोगामेड़ी से मिलना चाहते हैं. सुरक्षाकर्मी उन्हें अंदर ले गए जहां उन्होंने गोगामेड़ी से दस मिनट तक बातचीत की. इसके बाद उन्होंने उन पर गोलियां चला दीं. ’’


पुलिस ने क्या कहा?
जयपुर के पुलिस आयुक्त बीजू जॉर्ज जोसेफ ने कहा कि श्याम नगर इलाके में हुई इस गोलीबारी में एक हमलावर की भी मौत हो गई. वहीं गोगामेड़ी के घर के बाहर से एक व्यक्ति की स्कूटी छीनकर फरार हुए दोनों आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार करने के प्रयास किये जा रहे हैं. 


इनपुट भाषा से भी. 


ये भी पढ़ें- Sukhdev Singh Gogamedi: करणी सेना से अलग होकर बनाई थी राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना, जानें- कौन थे सुखदेव सिंह गोगामेड़ी?