Taliban Fighters in Kabul Gurudwara: तालिबान (Taliban Fighters) के लड़ाकों के काबुल स्थित गुरुद्वारे (Kabul Gurudwara) में हथियारों के साथ घुसने पर शिरोमणि अकाली दल के प्रमुख सुखबीर सिंह बादल ने कड़ी आपत्ति जताई है. उन्होंने भारत सरकार को इस मामले को अंतरराष्ट्रीय मंच पर ले जाने को कहा है.


सुखबीर सिंह बादल ने कहा,'' मैं इसकी कड़ी निंदा करता हूं. भारत सरकार को इस मामले को अंतरराष्ट्रीय मंच पर ले जाना चाहिए कि सिखों और अन्य धार्मिक अल्पसंख्यकों पर हमला किया जा रहा है. तालिबान को मान्यता देने की बात चल रही है. अफगानिस्तान एक ऐसा देश है जहां अल्पसंख्यक सुरक्षित नहीं हैं, तालिबान को मान्यता नहीं दी जानी चाहिए. उन पर अंतरराष्ट्रीय दबाव बनाया जाए.''


बता दें कि तालिबान के लड़ाके पिछले 10 दिनों में दूसरी बार काबुल स्थित गुरुद्वारे में हथियारों के साथ घुसे हैं. स्थानीय सिख लोगों ने इस बारे में बताया है. खबरों की माने तो शुक्रवार को हथियारों के साथ लड़ाके गुरुद्वारा में घुसे और फिर तलाशी ली.  लोगों का कहना है कि तालीबन के लड़ाके गुरुद्वारे में घुसे और लोगों को डराया धमकाया.


उन्होंने दावा किया कि गुरुद्वारा में हथियार छुपाए गए हैं. इससे पहले पांच अक्टूबर को भी हथियारबंद तालिबान के लड़ाके गुरुद्वारे में घुस गए थे.  सीसीटीवी कैमरों को तोड़ फोड़ दिया था और गार्डो को धमकाया था.


यह भी पढ़ें


Drugs Case: Nawab Malik का NCB से सवाल- कौन है Fletcher Patel? बॉलीवुड को बदनाम करने की हो रही कोशिश


CWC Meet: लखीमपुर हिंसा पर बोलीं सोनिया गांधी- इससे किसान आंदोलन को लेकर BJP की सोच का पता चलता है