नई दिल्लीराम रहीम के डेरे का माहौल ऐसा रहता था जैसे किसी फिल्मी डॉन का होता था. ये खुलासा एक पत्रकार ने किया है. कभी तहलका में पत्रकार रहे अनुराग त्रिपाठी ने राम रहीम के पूर्व ड्राइवर का स्टिंग किया था. 2007 में किए स्टिंग में खुलासा हुआ था कि डेरे में रेप और मर्डर होते थे.


2002 में राम रहीम के खिलाफ तत्कालीन पीएम को लिखी चिट्ठी के 5 साल बाद 2007 में अनुराग त्रिपाठी के एक स्टिंग ने राम रहीम के डेरे में धर्म के नाम पर अधर्म का खुलासा किया था. अनुराग ने राम रहीम के बेहद खास शख्स उनके ड्राइवर खट्टा सिंह का स्टिंग ऑपरेशन किया था, जिसने डेरे में साध्वियों के बलात्कार और हत्याओं की बात कबूल की थी.



पत्रकार अनुराग त्रिपाठी तब तहलका के साथ जुड़े हुए थे. उनके मुताबिक बाबा राम रहीम के ड्राइवर खट्टा सिंह का स्टिंग करने के लिए उन्हें काफी मशक्कत करनी पड़ी, जिसके बाद उसने बाबा के कई राज का खुलासा किया था.



पत्रकार अनुराग त्रिपाठी की बातों पर खुद खट्टा सिंह ने भी मुहर लगाई है. ABP न्यूज के कैमरे पर खट्टा सिंह ने डेरे में साध्वियों के साथ ज्यादती की बात कबूल की है. अऩुराग, के मुताबिक राम रहीम का साम्राज्य किसी हिंदी फिल्म के डॉन की तरह फैला हुआ था.


खट्टा सिंह ने बताया, ''डेरे में कई लड़कियां थी जो कहती थी की राम रहीम उनको परेशान करता है और रात में अपने पास बुलाता है.'' ये लड़कियां परेशान थी क्योंकि घर वाले इनको घर नहीं आने देते थे और डेरे में इनके साथ जादतियां होती थी.


अनुराग त्रिपाठी का मानना है कि राम रहीम को उसके किए की जो सजा आज मिली है. उसका श्रेय मारे गए पत्रकार छत्रपति और दो साध्वियों को जाता है, जिन्होंने हिम्मत करके राम रहीम के खिलाफ आवाज बुलंद की थी.