Sonali Phogat Murder Case: सोनाली फोगाट हत्याकांड मामले (Sonali Phogat Murder Case) में गिरफ्तार आरोपी पीए सुधीर सांगवना (Sudhir Sangwan) और सुखबिंदर (Sukhbinder) की 10 दिन की कस्टडी आज पूरी हो गई जिसके बाद अब उनकी कस्टडी को 2 दिन के लिए और बढ़ा दिया गया है. दरअसल, गोवा पुलिस ने आज दोनों को अदालत के सामने पेश किया था. 
 
सूत्रों के से मिली जानकारी के मुताबिक, गोवा पुलिस ने दोनों आरोपियों की पुलिस कस्टडी मांगी जिसको स्वीकारते हुए उनकी कस्टडी को 2 दिन के लिए और बढ़ा दिया गया. बताया जा रहा है कि गोवा पुलिस, हरियाणा के हिसार, रोहतक और गुरुग्राम से जुटाये सबूतों के आधार पर उनसे पूछताछ करना चाहती है. 


गुत्थी सुलझाने में जुटी है पुलिस


बता दें, टिक टॉक स्टार और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट की गोवा से अचानक मौत की खबर सामने आया थी. जिसके बाद गोवा पुलिस इस हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने में जुटी है. पुलिस हर पहलु पर पड़ताल कर रही है. इसी को लेकर गोवा पुलिस की टीम नोएडा भी पहुंची. बताया जा रहा है कि, सोनाली साल 2013 से 2015 के बीच नोएडा मे रहती थी. बता दें, अब तक इस पूरे हत्याकांड मामले में पुलिस ने कुल 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. शुरुआत में इस हत्याकांड मामले को हार्ट अटैक के तौर पर बताया गया था लेकिन पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के सामने आने के बाद इसे अप्राकृतिक मौत का मामला बताय गया. 


यह भी पढ़ें.


Meghalaya: लेबर पेन से तड़प रही गर्भवती महिला को नहीं मिली एंबुलेंस, बांस के स्ट्रेचर पर पहुंचाया गया अस्पताल, Video वायरल


Central Vista Avenue: पीएम मोदी सेंट्रल विस्टा एवेन्यू का 8 सितंबर को करेंगे उद्घाटन, जानिए क्या होगा खास